मनोरंजन

Deepika Padukone और Ranveer singh का फनी डांस वीडियो हुआ वायरल, देखें

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Actress Deepika Padukone) ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम(Instagram) से शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री के साथ उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer singh) भी नजर आ रहे हैं। इसे देखकर बेहतर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह दीपिका भी रणवीर की संगत में रहकर उनका स्टाइल(Style) सीख चुकी हैं और कॉपी कर रही हैं।

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक गाने पर बेहद अजीब अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये बिल्कुल रणवीर का स्टाइल है। दीपिका बेफिक्री वाले अंदाज में हाथ घुमाकर गाने की बीट पर कमर लचका रही हैं। वहीं कुछ सेकंड बाद पति रणवीर भी उनका साथ देते दिख रहे हैं। दोनों ही कभी उठकर तो कभी बैठकर लय मिला रहे हैं।

इस दौरान दोनों के आउटफिट भी देखने लायक हैं। दीपिका पादुकोण ने लाइट पीच रंग का जंपसूट पहन रखा है, जिसपर गहरे हरे, सफेद और गुलाबी रंग के प्रिंट बने हुए हैं। उन्होंने बिल्कुल इसी से मैच करती हुई सिर पर टोपी लगा रखी है। दीपिका के खुले बाल उन्हें और बेबाक लुक दे रहे हैं।



वहीं, रणवीर के लुक की बात तो हमेशा ही निराली होती है। कपड़ों और स्टाइल पर शोध करने के लिए मशहूर रणवीर हमेशा ही खास अंदाज में नजर आते हैं और प्लेटफॉर्म कोई भी हो बस छा जाते हैं। इस वीडियो में उन्होंने लाल रंग का प्रिटेंड पैंट और ऐसी ही जैकेट पहन रखी है, जिसपर सफेद रंग से कार्टून और दिल जैसे डिजाइन बने हैं। उन्होंने अंदर प्लेन सफेद रंग की टीशर्ट पहनी है जो उनके लुक को आकर्षक बना रही है। इतनी ही नहीं रणवीर ने भी कपड़ों से मैच करती हुई हूबहू टोपी लगा रखी है और अपने निराले स्टेप्स कर रहे हैं।
वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है ‘वर्क इट बेबी’। इस वीडियो पर नेटिजन्स के कमेंट भी पढ़ने लायक हैं। एक यूजर ने लिखा दीपिका पर रणवीर का पूरा असर देखा जा सकता है। वहीं, एक अन्य ने लिखा रणवीर का फैशन स्टाइल कॉपी कर रही हैं। वीडियो पर ज्यादातर फनी कमेंट्स आए, जहां लोग क्लिप देखकर खूब हंसते हुए नजर आए।

Share:

Next Post

FaceMasks पहनने बोला तो महिलाओं ने किया बवाल, देखें वीडियो

Fri Mar 12 , 2021
सैन फ्रांसिस्को। कई बार ऐसी खबरें आती हैं जहां कैब ड्राइवर(Cab driver) ने सवारी के साथ दुर्व्यवहार (Misbehavior) किया हो, हाल ही में सामने आए एक मामले में 3 महिला सवारियों ने उबर कैब के ड्राइवर (Cab driver)  के साथ जो किया वह बेहद शर्मनाक (So embarrassing) है। सैन फ्रांसिस्को (San francisco) में महिलाओं ने […]