बड़ी खबर

परीक्षा पर चर्चा को लेकर बोले Rahul- महंगाई और खर्चों पर भी चर्चा करें PM

नई दिल्ली । कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीते दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम को लेकर उन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी हर विषय पर चर्चा करते हैं तो फिर उन्हें देश में बेहिसाब बढ़ती महंगाई व खर्चों पर भी चर्चा करनी चाहिए। उन्होंने सवाल किया कि आखिर मोदी जी इस पर चर्चा क्यों नहीं करते?

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार को ट्वीट कर ‘परीक्षा पर चर्चा’ (Pariksha Pe Charcha) कार्यक्रम को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि केंद्र की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं, फिर प्रधानमंत्री इस मुद्दे पर चर्चा क्यों नहीं करते? खर्चा पर भी चर्चा होनी चाहिए।

अपने ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने एक समाचार का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है, जिसके शीर्षक में लिखा है कि कच्चे तेल में गिरावट के बावजूद पिछले आठ दिनों से नहीं घटे पेट्रोल-डीजल की कीमत। इसी को लेकर कांग्रेस नेता ने मोदी सरकार पर महंगाई नियंत्रण के मुद्दे पर भी चर्चा करने तथा समाधान पर विचार करने की बात कही है।

इससे पहले, गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम में वर्चुअल तौर पर छात्रों, शिक्षकों तथा अभिभावकों से संवाद किया और किसी भी प्रकार से दबाव से दूर रहने के सलाह दी। उन्होंने कहा कि अभिभावकों, शिक्षकों और रिश्तेदारों को छात्रों पर अनावश्यक दबाव नहीं बनाना चाहिए। क्योंकि बाहर का दबाव कम होने पर बच्चे परीक्षा का दबाव भी महसूस नहीं करेंगे और बेफिक्र होकर पढ़ाई कर सकेंगे।

Next Post

IPL को लेकर Shahid Afridi ने फिर उगला जहर, दिया ये बड़ा बयान

Thu Apr 8 , 2021
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलने के लिए बेताब रहते हैं। इसके पीछे वजह है इससे मिलने वाली दौलत और शौहरत। कई विदेशी खिलाड़ी तो अपने देश के लिए खेलने से ज्यादा आईपीएल (IPL) में खेलने को तैयार रहते हैं। इसी बात पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid […]