मनोरंजन

‘Afeem’ के नशे में डूबी Sonali Phogat, देखें विडियो

नई दिल्ली। बीजेपी नेता और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) चर्चा में बनी रहती हैं. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. लोगों को उनके वीडियो खूब पसंद आते हैं. अब हाल में ही सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का एक गाना रिलीज हुए है. गाने का नाम ‘अफीम’ (Afeem) है और वे इसके वीडियो में थिरकती नजर आ रही हैं. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का डांस (Dance) बहुत मजेदार है. अब गाने की मेकिंग का एक वीडियो भी सामने आया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विरल भयानी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का सॉन्ग मेकिंग वीडियो पोस्ट किया गया है. सोनाली इस गाने की बीट्स पर अलग-अलग स्टेप्स कर रही हैं. इस पर उनके फैंस अजब-गजब कमेंट्स कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि सोनाली कितनी फनी है. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि वे आज के जमाने की रानू मंडल हैं. वहीं कई ने हंसने वाले इमोजी पोस्ट किया हैं. सोनाली भी इस गाने में फनी स्टाइल में डांस कर रही हैं और गाने के साथ उनका डांस सिंक में नजर नहीं आ रहा है.
वैसे सोनाली (Sonali Phogat) अपने नए गाने ‘अफीम’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. इसके लिए वे लगातार सोशल मीडिया पोस्ट भी कर रही हैं. वैसे सोनाली के फैंस लगातार सोनाली के गाने को देख रहे हैं. पांच दिन पहले रिलीज हुए गाने को 13 लाख से ज्यादा लोगों ने खबर लिखे जाने तक देखा है. वहीं कई लोग सोनाली की तारीफ भी कर रहे हैं.


सोनाली (Sonali Phogat) अपने साड़ी लुक के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में भी अलग-अलग साड़ियां पहनी थीं और उनके इस साड़ी लुक को लोगों ने काफी पसंद भी किया था.
बता दें, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) टिक टॉक वीडियोज की वजह से चर्चा में आई थीं. इसके बाद उन्होंने बीजेपी की सीट से विधान सभा चुनाव भी लड़ा था. फिलहाल, वे बीजेपी का हिस्सा हैं. सोनाली ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. वे घर में ज्यादा दिन नहीं टिक पाईं, लेकिन उनको लोगों ने काफी पसंद किया. सोनाली की अली गोनी, अर्शी खान और राखी सावंत से दोस्ती देखने को मिली. वहीं सोनाली का रुबीना के साथ विवाद भी हुआ था. उसको लेकर भी वो चर्चा में रहीं.

Share:

Next Post

Kangana Ranaut बोली- मैं सभी बापों की मां हूं, औकात में रहना

Mon May 17 , 2021
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. कॉन्ट्रवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर हैंडल उनके विवादित बयानों के चलते सस्पेंड किया जा चुका है और अब वह इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) […]