मनोरंजन

‘सीरियल किसर’ के टैग से छुटकारा पाना चाहते हैं इमरान हाशमी

मुंबई (Mumbai) भले ही आज इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपनी बोल्ड भूमिकाओं (bold roles) और बेहतरीन फिल्मों के चयन के लिए जाने जाते हैं, लेकिन एक समय वह ”सीरियल किसर” (serial kisser) के रूप में अधिक लोकप्रिय थे। फिल्म ”फुटपाथ” (“Sidewalk”) से शुरुआत करने वाले इमरान ने बाद में ”मर्डर”, ”आशिक बनाया आपने”, ”अक्षर” जैसी फिल्मों से सीरियल किसर के रूप में अपनी छवि चमकाई। लोग यह मानकर इमरान की फिल्में देखने जाने लगे कि इसमें एक और हॉट किसिंग सीन होगा।

धीरे-धीरे उन्होंने अपनी छवि बदलनी शुरू की और अपरंपरागत भूमिकाएं चुनीं। उन्होंने हाल ही में इस पर खुलकर बात की है कि इस ”सीरियल किसर” छवि ने इमरान पर भारी असर डाला है और उनकी पत्नी भी इसे लेकर असुरक्षित महसूस करती हैं। इमरान ने यह भी स्पष्ट किया है कि कुछ निर्माताओं ने दर्शकों के मन में बैठी ”सीरियल किसर” की छवि का फायदा उठाया है।



मीडिया को दिए इंटरव्यू में इमरान ने अब किसिंग सीन देना क्यों बंद कर दिया? ऐसा प्रश्न पूछा गया। इस बार जवाब देते हुए इमरान ने कहा, ”यह मेरी पत्नी की सलाह है और मैं उसकी बात मानता हूं। अब मैं अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं डालता। दरअसल, पहले मैं ऐसे दृश्यों पर आपत्ति जताना चाहता था लेकिन अनजाने में मेरी ”सीरियल किसर” वाली छवि बन गई और कुछ निर्माताओं ने इसका फायदा उठाया। दर्शकों को आकर्षित करना जरूरी हो गया। जब मैं अपनी कुछ फिल्में देखता हूं तो मैं मन ही मन सोचता हूं कि कुछ जगहों पर उन किसिंग दृश्यों की बिल्कुल भी जरूरत नहीं थी, लेकिन दर्शक यही चाहते थे। वास्तव में मैंने यह फिल्म के लिए किया था लेकिन अंत में मुझे भी आलोचना का सामना करना पड़ा।”

इमरान हाल ही में सलमान खान के साथ ”टाइगर 3” में विलेन के किरदार में नजर आए थे। अब जल्द ही वह वेब सीरीज ”शो टाइम” में नजर आएंगे। इस सीरीज में बॉलीवुड की चमक-दमक के पीछे की एक डरावनी दुनिया दिखाई जाएगी। करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा। इमरान के साथ मौनी रॉय, श्रिया सरन, नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Share:

Next Post

स्किन के साथ बालों की देखभाल करेगा ऐलोवेरा

Thu Feb 22 , 2024
मुंबई (Mumbai) अचानक मौसम बदलते (sudden weather changes) ही त्वचा चिपचिपी हो जाती है और बाल झड़ने लगते हैं। स्किन पर पसीने और गर्मी (sweat and heat on the skin) की वजह से कई तरह के इंफेक्शन हो जाते हैं। मानसून में लोग बालों और त्वचा से जुड़ी समस्याओं से सबसे ज्यादा परेशान रहते हैं। […]