देश

पूर्व CM महबूबा मुफ्ती की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में 1 जवान घायल

अन्नतनाग: जम्मू-कश्मीर के अन्नतनाग जिले (Annatnagar district of Jammu and Kashmir) में पीडीपी नेता और पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती (Former CM Mehbooba Mufti) की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त (escort car accident) हो गई है. हादसे में उनकी सुरक्षा में तैनात आईटीबीपी का एक जवान घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि हादसा अनंतनाग जिले के उरनहॉल बिजबेहरा इलाके में हुआ. हालांकिं, महबूबा मुफ्ती पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

एक अधिकारी ने बताया कि महबूबा मुफ्ती अनंतनाग शहर से बिजबेहरा जा रही थीं, तभी उनका एक एस्कॉर्ट वाहन उरनहॉल इलाके के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना में एक आईटीबीपी कर्मी घायल हो गया, जिसे एसडीएच बिजबेहारा ले जाया गया, जहां से उसे जीएमसी अनंतनाग रेफर कर दिया गया. अधिकारी ने बताया कि महबूबा मुफ्ती सुरक्षित हैं और अपने आगे की यात्रा पर के लिए रवाना हो गई हैं.

घटना के बाद कुछ देर के लिए महबूबा मुफ्ती का काफिला घटनास्थल पर रूका रहा. इसके बाद जवान को अस्पताल भेजे जाने के बाद पूर्व सीएम आगे रवाना हुईं. हलांकि, अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इतना बड़ा हादसा कैसे हो गए कि एस्कॉर्ट वाहन हादसे का शिकार हो गया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है. बताया जा रहा है कि घटना में काफिले में शामिल एक दो और गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है.

पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि कश्मीर में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और एक उम्मीदवार के प्रचारकर्ता को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए कहा कि इंजीनियर रशीद के मुख्य प्रचारक शौकत पंडित को चुगल थाने में हिरासत में रखा गया है. यह उन लोगों के इशारे पर किया गया है जो उन्हें प्रचार करने से रोकना चाहते हैं और इस तरह ‘प्रॉक्सी’ उम्मीदवार की मदद करना चाहते हैं. कश्मीर में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

Share:

Next Post

अब कृष्ण को इंतजार नहीं करवाएंगे, अयोध्या से मथुरा की ओर जाएंगे...जनसभा को संबोधित करते हुए बोले CM योगी

Sat May 18 , 2024
मुंबई: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के मद्देनजर महाराष्ट्र (Maharashtra) दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया. इस बीच उन्होंने उत्तर मध्य मुंबई से बीजेपी के उम्मीदवार उज्जवल निकम के समर्थन में जनसभा की. इस दौरान सीएम योगी ने […]