मनोरंजन

Aradhya Bachchan की बढ़ती हाइट पर फैंस दे रहे ऐसे कमेंट, देखें तस्वीरें

मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan). खास मौकों पर ही अपनी बेटी अराध्या बच्‍चन (Aradhya Bachchan) के साथ बाहर निकलती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस को फैमिली के साथ स्पॉट किया गया, जहां लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान अराध्या बच्‍चन (Aradhya Bachchan) पर गया.
मीडिया और फैंस अराध्या बच्‍चन (Aradhya Bachchan) को देखने के लिए बेकरार रहते हैं. वहीं, इस बीच अराध्या बच्‍चन (Aradhya Bachchan) की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं जो सोशल मीडिया यूजर्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं. अराध्या बच्‍चन (Aradhya Bachchan) इन तस्वीरों में हमेशा की तरह बेहद क्यूट (Cute) तो दिख ही रही हैं, इसके साथ ही फोटो में साथ दिख रहा है कि अराध्या बच्‍चन (Aradhya Bachchan), बच्चन परिवार(Bachchan family) के सभी सदस्यों की तरह काफी लंबी हो गई हैं.

दरअसल, हाल ही में तमिलनाडु के पुडुचेरी में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या, (Aishwarya, Abhishek and Aradhya) मशहूर तमिल एक्टर सरत कुमार और उनके परिवार के साथ वक्त बिताते नजर आए. बता दें कि Ponniyin Selvan फिल्म के लिए ऐश्वर्या और सरत एक साथ काम कर रहे हैं. वहीं, इस मुलाकात की फोटो सरत की बेटी और जानी-मानी एक्ट्रेस वरलक्ष्मी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में आराध्या भी नजर आईं, वहीं तस्वीर में देखें तो आराध्या की हाइट काफी अच्छी है, मालूम होता है कि वो बच्चन परिवार के बाकी सदस्यों की तरह काफी अच्छी लंबाई पाने वाली हैं.


इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने ऑफ शोल्डर टॉप पहन रखा है तो वहीं अभिषेक व्हाइट रंग की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं. आराध्या ने एक फ्लॉरल प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है. वहीं, ये फोटोज शेयर करते हुए वरलक्ष्मी ने लिखा- ‘इन तीन बेहद सहज और गर्मजोशी शख्सियत वाले लोगों से मिली… खूबसूरत ऐश्वर्या राय, हैंडसम हंक अभिषेक बच्चन और उनकी प्यारी बेटी आराध्या बच्चन’.
आपको बता दें, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया था. ऐश्वर्या राय आखिरी बार ‘फन्ने खां’ फिल्म में 2018 में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय की इस फिल्म का नाम ‘पोन्निईन सेलवन (Ponniyin Selvan)’ है जो एक ऐतिहासिक ड्रामा है. इस तरह उन्हें जबरदस्त अंदाज में देख सकेंगे.

Share:

Next Post

IND vs SL : टीम इंडिया की जीत के पांच बड़े कारण, जिसने श्रीलंका पर दिलाई शानदार जीत

Mon Jul 26 , 2021
  नई दिल्‍ली। भारत (India) ने श्रीलंका (Srilanka) को पहले टी20 (T20) मुकाबले में 38 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. भारत (India) ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार (SuryaKumar) के 34 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 50 रन के […]