मनोरंजन

पुलिस वर्दी में Rohit Shetty संग रणबीर कपूर को देखकर फैन्स हुए इम्प्रेस

मुंबई (Mumbai)। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इस वक्त चर्चा में हैं जिसमें वो रोहित शेट्टी के साथ पुलिस वाली वर्दी में दिख रहे हैं। लोगों की नजरें रणबीर की वर्दी पर लगे बैज में जो लिखा है उसपर भी गई। अब लोग रणबीर के इस लुक से इतने इम्प्रेस हैं कि कहते दिख रहे हैं-हमें इसी लुक में इनकी फिल्म देखनी है।



पुलिस की वर्दी में दिखे रणबीर कपूर
‘एनिमल’ एक्टर रणबीर कपूर की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आई हैं जिसमें वो पुलिस की वर्दी में दिख रहे हैं। इन झलकियों में रणबीर पुलिस वाले अवतार में तो हैं हीं, उनकी बड़ी-बड़ी मूंछें भी नजर आ रही हैं। अब फैन्स उनके इस अवतार को देखकर काफी इम्प्रेस हो गए हैं। अब लोग जानना चाह रहे हैं कि क्या रोहित शेट्टी की फिल्म ‘पुलिस’ में रणबीर इस अंदाज में दिखने वाले हैं? लेकिन यहां बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है और ये झलकियां ‘पुलिस’ से नहीं हैं।

पुलिस ऑफिसर के अंदाज में रणबीर की ये तस्वीरें सबका दिल चुरा रही हैं। रणबीर कपूर फैन क्लब से शेयर की गई इन तस्वीरों नें रणबीर पुलिस की वर्दी में सेट पर लोगों को देखते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में काफी रौब दिखाते हुअ वो कदम बढ़ा रहे हैं और आखिर में रोहित शेट्टी के साथ पंच मारते दिख रहे हैं। इन सारी तस्वीरों नें रणबीर बेहद हैंडसम दिख रहे हैं। यहां बता दें कि ये किसी फिल्म की शूटिंग नहीं है बल्कि एक विज्ञापन की शूटिंग हो रही है।

रणबीर की वर्दी पर लिखा है- चिंगम के.
ऐड के बारे में जानकर लोग निराश जरूर हुए हैं लेकिन अब वे उन्हें अगली फिल्म में इसी अवतार में आने की डिमांड कर रहे हैं। एक ने कहा- यार इन्हें पुलिस वाले धमाकेदार लुक में फिल्म करनी चाहिए। लोगों की नजरें उनकी वर्दी पर लगे बैज पर लिखे नाम पर भी गई, जिसपर लिखा है- चिंगम के. और इसे पढ़कर लोग काफी हंस रहे हैं। काफी लोगों ने कहा- हमें इसी लुक में इनकी फिल्म देखनी है।

Share:

Next Post

Success Story: Gautam Adani ने 5 लाख से बिजनेस की शुरुआत, आज बज रहा दुनिया में डंका

Thu Jan 4 , 2024
मुंबई (Mumbai)। एशिया (Asia) के सबसे अमीर शख्स का ताज अपने नाम करने वाले भारतीय उद्योगपति गौतम अडानी (Gautam Adani) की सफलता की कहानी कुछ अलग ही है। भारत और एशिया के दूसरे सबसे बड़े रईस गौतम अडानी का आज पूरी दुनिया में डंका बज रहा है। पिछले साल गौतम अडानी ने कई मुश्किलों का […]