मनोरंजन

नई संसद में दिखाई जाएगी गदर 2, तीन दिनों तक चलेगा शो

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) इन दिनों बॉक्स ऑफिस (box office) पर धमाल मचा रही है. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज (Released in cinemas on 11th August) हुई थी, जिसके बाद से लोगों में इसको लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म का क्रेज इस कदर है कि लोग थिएटर्स में जमकर हिंदुस्तान जिंदाबाद (Long Live India) के नारे लगा रहे हैं. इसके साथ ही थिएटर्स के बाहर लोग ट्रैक्टर लेकर भी पहुंच रहे हैं. फिल्म ने अपने रिलीज के 15 दिनों में 400 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. वहीं, फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आया है, जो मेकर्स के लिए काफी खुशी की बात है.

दरअसल, बताया जा रहा है कि सनी देओल अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2, आज यानी की 25 अगस्त से लेकर अगले तीन दिनों तक संसद के नए भवन में दिखाई जाएगी. जानकारी के मुताबिक फिल्म संसद के सभी 543 सदस्यों को दिखाई जाएगी. वहीं, ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार अनिल शर्मा ने संसद में होने वाली फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा- हमें फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए संसद की ओर से एक मेल आया है, जिसको लेकर मैं वाकई में बहुत सम्मानित फील कर रहा हूं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उपराष्ट्रपति के फिल्म देखने की भी संभावना है.


आपको बता दें कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2, गदर एक प्रेम कथा की सीक्वल पार्ट है, जो कि साल 2001 में रिलीज हुई थी. उस दौरान इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था. वहीं, 22 साल बाद इसके दूसरे पार्ट ने भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दी है. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा, उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा और सिमरत कौर नजर आई हैं. फिल्म को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं, गदर 2 ने अपने पहले दिन 40 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म के कलेक्शन को लेकर उम्मीद की जा रही है कि यह 500 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कारोबार करने में कामयाब रहेगी.

Share:

Next Post

वित्‍तमंत्री निर्मला सीतारमण का दावा- UK और कनाडा जैसे देशों के साथ जल्‍द शुरू होगा बिना शुल्‍क का व्‍यापार

Fri Aug 25 , 2023
नई दिल्‍ली: वित्‍तमंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) ने कहा है कि UK और कनाडा जैसे देशों (Countries like UK and Canada) के साथ मुक्‍त व्‍यापार समझौता (FTA) अंतिम चरण में है. दोनों देशों के साथ जल्‍द ही बिना शुल्‍क वाले व्‍यापार की शुरुआत हो सकेगी. दिल्‍ली में चल रही B20 Summit 2023 में […]