मनोरंजन

‘जवान’ की गर्लगैंग, इन 5 लड़कियों के दम पर शाहरुख खान ने मचाया कोहराम

मुंबई: शाहरुख खान के एक इशारे पर ‘जवान’ में गोलियां बरसाने वाली गर्ल गैंग की खूब चर्चा हो रही है. महिला सशक्तिकरण को दिखाने वाली एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ में एक-दो नहीं बल्कि 7 एक्ट्रेस हैं. जवान में नयनतारा और दीपिका पादुकोण लीड रोल प्ले कर रही हैं तो वहीं 5 लड़कियों की गैंग ‘चीफ’ के एक ऑर्डर के लिए तैयार खड़ी हैं. आखिर कौन हैं शाहरुख खान की जवान में गर्ल गैंग की 5 सदस्य, जो बड़ी जिम्मेदारी निभा रही हैं?


  1. सान्या मल्होत्रा- आमिर खान की ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा शाहरुख की जवान में नज़र आ रही हैं. जवान के प्रीव्यू से लेकर ट्रेलर और गाने में कई बार सान्या की झलक दिखाई गई है. सान्या शाहरुख की गर्ल गैंग में से एक हैं. जवान में उनका मेडिकल से कोई कनेक्शन हो सकता है.
  2. लहर खान- रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आ चुकी हैं लहर खान. लहर ने फिल्म में अमिताभ के आश्रम में रहने वाले बच्चों का रोल प्ले किया था. इसके अलावा वो ‘पार्च्ड’ फिल्म में भी एक्टिंग कर चुकी हैं. ओटीटी पर कई सीरीज कर चुकी लहर खान अब शाहरुख की जवान में गर्ल गैंग का हिस्सा हैं.
  3. संजीता भट्टाचार्य- शाहरुख खान की ‘जवान’ को लेकर संजीता भी बेहद एक्साइटेड हैं. गाने का शौक रखने वाली संजीता को अचानक जवान के लिए ऑफर मिला. संजीता गर्ल गैंग में काफी अहम रोल प्ले कर रही है. संजीता ‘फील्स लाइक इश्क’ और कई दूसरी सीरीज में काम कर चुकी हैं.
  4. प्रियमणि- शाहरुख की जवान में एक बार फिर प्रियमणि नज़र आ रही हैं. इससे पहले ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के सॉन्ग ‘वन टू थ्री फोर’ में प्रियमणि ने किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी. जवान में प्रियमणि का किरदार भी किसी मुसीबत में फंसा है जिसकी वजह से उन्होंने शाहरुख खान से कॉन्टेक्ट किया है. प्रियमणि ‘द फैमिली मैन’ के अलावा कई सीरीज में काम कर चुकी हैं.
  5. गिरिजा ओक गोडबोले- मराठी सिनेमा का जाना-पहचाना चेहरा हैं गिरिजा, जो शाहरुख की गर्ल गैंग में शामिल हैं. गिरिजा थिएटर आर्टिस्ट हैं. वो आमिर खान की फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ में भी नज़र आई थीं. ‘कला’ से लेकर ‘शोर इन द सिटी’ जैसी ओटीटी सीरीज में भी एक्टिंग कर चुकी हैं. अब जवान की गर्ल गैंग बनकर आ रही हैं.
Share:

Next Post

यशवंत प्लाजा की पार्किंग में ब्लास्ट के बाद लगी आग, कई दिनों से खड़ी कार पूरी जली

Thu Sep 7 , 2023
इंदौर। यशवंत प्लाजा (Yashwant plaza) स्थित पार्किंग (Parking) में कल देर रात एक कार में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते वह पुरी तरह जल गई। बेस्ट मैन के पार्किंग में चारों तरफ धुआ फै।ल गया था ।जिसके कारण दमकल कर्मियों को आग बुझाने मै काफी परेशानियां उठानी पड़ी। आग लगने के बाद […]