बड़ी खबर

सरकारी गवाह ही ED के समक्ष पेश नहीं हो रहा है, शराब घोटाला केस पर बोले संजय सिंह

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ईडी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिस आदमी के बयान पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया, जिसको सरकारी गवाह बनाकर सजा माफ की गई उसके लिए ईडी कह रही है कि वो पूछताछ के लिए नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि जब उसके पास कुछ होगा तब तो वो आएगा. ये पूरी तरह से फर्जी केस है. झूठे बयान लिए गए हैं.

आप नेता आगे कहा, मैं पहले भी कई प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए आपके सामने प्रमाण रख चुका हूं कि कैसे अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गवाह बनाए गए. मामले में कुल 456 गवाहों को गवाही हुई. बाप बेटे राघव और मंगूटा रेड्डी को किस तरह से तैयार किया गया यह भी बड़ा सवाल है. शरद रेड्डी के बयान के बाद उसे जमानत दे दी गई.

‘ईडी ने झूठे बयान के आधार पर सीएम को किया गिरफ्तार’
संजय सिंह ने ईडी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने बयान तो झूठे ले लिए. उस झूठे बयान के आधार पर आपने दिल्ली के तीन बार के निर्वाचित मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर लिया. मजेदार बात ये है कि ईडी का सरकारी गवाह शरद रेड्डी, जिसको वो किंगपिन कहती है फिर सरकारी गवाह बनाती है और कोर्ट से माफी नामा मिलता है, जब वो शरद रेड्डी कोर्ट के पास पहुंचता है और विदेश यात्रा की अनुमति मांगता है.


संजय बोले- सरकारी गवाह ही ईडी के सामने पेश नहीं हो रहा
उन्होंने कहा, इस पर ईडी कहती है कि साहब ये तो हमारी जांच ही ज्वाइन नहीं कर रहे है. इनको अगर विदेश जाने की अनुमति दे दी तो ये भाग जाएंगे. ये तो हमारे समन पर आ ही नहीं रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि सुप्रीम कोर्ट को इसे प्रमुखता से लेना चाहिए. मीडिया केस के पड़ताल की बात करती है तो उसे यह भी पड़ताल करना चाहिए कि कैसे सरकारी गवाह पर जांच एजेंसी कहती है कि उन्हें उस पर भरोसा नहीं है.

बीजेपी के घोषणा पत्र पर क्या बोले संजय सिंह?
बीजेपी के संकल्प पत्र पर तंज कसते हुए संजय सिंह ने उसे जुमला पत्र बताया. आज बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा पर जो बात केजरीवाल जी कहेंगे वो बात ज्यादा प्रमाणित मानी जाएगी, क्योंकि हमने दिल्ली में करके दिखाया है. बीजेपी ये बताए कि क्या वो काला धन वापस ले आई? क्या देश से महंगाई खत्म हो गई? आज महंगाई आसमान छू रही है. देश में बेरोजगारी चरम पर है. ऐसे में पहले की घोषणा जमीन पर तो आई नहीं, ऐसे में आगे की घोषणा हवा हवाई है.

Share:

Next Post

भाजपा ने लोकसभा चुनाव-के लिए अपना चुनाव घोषणा पत्र जारी कर दिया

Sun Apr 14 , 2024
नई दिल्ली । लोकसभा चुनाव-के लिए (For Lok Sabha Elections) भाजपा (BJP) ने अपना चुनाव घोषणा पत्र (Its Election Manifesto) जारी कर दिया (Has Released) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, चुनाव घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह और चुनाव […]