देश मनोरंजन

Greta Thunberg ने गलती से शेयर किया सीक्रेट डॉक्यूमेंट, कंगना बोलीं- सारे पप्पू एक ही टीम में हैं


मुंबई । किसान आंदोलन पर रिहाना (Rihanna) और अन्य इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज के ट्वीट के बाद दुनिया भर में इस मुद्दे को लेकर बातचीत शुरू हो गई. रिहाना के बाद एनवायरमेंट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) और एडल्स स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भी इस बारे में ट्वीट किए थे. हालांकि ग्रेटा द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद वैश्विक स्तर पर हो रहे इस पूरे कैंपेन की कलई खुलती नजर आ रही है. कंगना रनौत ने ट्वीट करके इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है.


कंगना ने एक पत्रकार के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “इस बुद्धिहीन बच्ची ने लेफ्ट के लोगों को दिक्कत में डालते हुए सबसे बड़ी गलती कर दी… चरणबद्ध तरीके से भारत को अस्थिर करने के वैश्विक प्लान का सीक्रेट डॉक्यूमेंट अटैच कर दिया.. सब पप्पू एक ही टीम में हैं. हाहाहा… जोकरों का पूरा झुंड है.” कंगना ने जिस ट्वीट को रीट्वीट किया है उसमें बताया गया है कि किस तरह ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया गया.

बाद में डिलीट कर दी तस्वीर
ग्रेटा थनबर्ग ने (गलती से?) 26 जनवरी को और आने वाले वक्त में होने वाले विरोध और सड़क पर होने वाले प्रदर्शनों की डिटेल्स वाला डॉक्यूमेंट शेयर कर दिया. थोड़ी ही देर में इस डॉक्यूमेंट को प्रतिबंधित कर दिया गया और अब इस ट्वीट को ही डिलीट कर दिया गया है (मैंने इसे सेव कर लिया है), लेकिन ये अतुलनीय है.

बता दें कि रिहाना द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करने के थोड़ी ही देर बाद दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने उन पर एक गाने का वीडियो ट्वीट कर दिया था जिसके बाद कंगना ने उन पर आक्रामक रुख इख्तियार कर लिया था. इसके कुछ ही वक्त बाद कंगना के ट्वीट पर दिलजीत का जवाब आ गया जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्होंने ये गाना सिर्फ आधे घंटे में तैयार कर लिया था और वह उन पर भी गाना बना सकते हैं.

Share:

Next Post

मॉडल के कपड़ों को देख Cabin Crew ने दी जैकेट, एयरलाइन्स ने मांगी माफी

Thu Feb 4 , 2021
इंस्टाग्राम और ओनली फैंस मॉडल इजाबेल (Izabel) के साथ जेटस्टार फ्लाइट (Jetstar Flight) में चौंकाने वाली घटना हुई है. इस फ्लाइट में ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में बैठी इजाबेल को फ्लाइट के एक क्रू मेंबर ने कहा कि उनकी आउटफिट प्लेन में बैठने लायक नहीं है और जब इजाबेल के पास जैकेट नहीं […]