देश

हर‍ियाणा : शादी नहीं कराई तो नाराज देवर ने भाभी की बहन का कर दिया मर्डर

होडल (Hodal) । द‍िल्‍ली से सटे हर‍ियाणा (Haryana) के होडल में हत्‍या (killing) का सनसनीखेज मामला सामने आया। होडल के भेंडौली गांव में देवर के साथ छोटी बहन की शादी (Marriage) नहीं कराने से नाराज देवर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने पीड़िता की बहन की शिकायत पर देवर और दोस्त के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

भेंडोली गांव निवासी काजल ने बताया कि उसकी पांच बहने हैं और छोटा भाई है। उसकी शादी भेंडौली गांव निवासी अनिल से हुई। बाकी चार भी शादीशुदा हैं। उसकी छोटी बहन आंचल की शादी 26 नवंबर को हुई। उस शादी में उसकी बहन अंजलि भी आई हुई थी। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसका देवर फरीदाबाद में रहता है। उसने उसके पति अनिल को फोन कर अपने साथ एक्सीडेंट की सूचना देकर फरीदाबाद बुला लिया। वह गांव चली गई।


गले पर तेज धारदार हथियार से हमला
14 दिसंबर की देर रात उसका देवर सुनील अपने दोस्त अशोक के ऑटो में गांव भेंडौली आया। दोनों आरोपी उसके घर के अंदर घुस आए और सुनील ने उसके गले पर तेज धारदार हथियार से हमला दिया। दोनों उसकी बहन अंजलि को ऑटो में डालकर जबरदस्ती ले गए। उसने दौड़कर अंजलि को ऑटो से नीचे उतारा तो वह बेहोशी की हालत में थी। सुनील और अशोक ने उसे कोई नशीला पदार्थ खिला दिया।

हत्‍या का आरोप लगाया
बहन की हालत बिगड़ने पर उसे होडल के अस्पताल ले गए, जहां से उसे फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। फरीदाबाद ले जाते समय अंजलि ने दम तोड़ दिया। काजल ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका देवर सुनील उसकी बहन अंजलि से शादी के लिए कहता था। उसने मना कर दिया और अंजलि की शादी दो वर्ष पूर्व दूसरी जगह कर दी। दूसरी जगह शादी होने के बाद नाराज देवर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Share:

Next Post

संसद कांड : मास्टरमाइंड ललित का आत्मदाह का था प्‍लान, लेकिन इस वजह से हुआ फेल

Sun Dec 17 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi) । संसद (Parliament) में सुरक्षा चूक को कुछ दिन बीत चुके हैं, लेकिन इस मामले में अभी भी कई नाटकीय मोड़ सामने आ रहे हैं। आरोपियों (accused) की रणनीति को लेकर तो काफी कुछ पता चल रहा है, ये भी जानकारी मिली है कि पहले स्मोक अटैक (smoke attack) से भी […]