मनोरंजन

लापरवाही के चलते Covid का शिकार हुईं Hina Khan, लाइव चैट में फैंस को बताई हकीकत

नई दिल्ली। बिग बॉस (Bigg Boss) फेम टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) बीते दिनों कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं। हर्ट अटैक के चलते हुए उनके पिता के निधन के बाद उन्होंने काम से संबंधित अपनी श्रीनगर ट्रिप को बीच में ही कैंसिल करना पड़ा। हालांकि जब वह श्रीनगर से लौटीं तो उन्हें कोविड पॉजिटिव पाया गया। अब कुछ वक्त तक खुद को आइसोलेशन में रखने के बाद हिना का कोविड टेस्ट निगेटिव आया है।

लाइव सेशन में की बातचीत
इसके बाद हाल ही में उन्होंने एक इंस्टा लाइव सेशन किया जिसमें वह अपने फैंस से रूबरू हुईं। हिना (Hina Khan) ने अपने फैंस से बातचीत में बताया कि भले ही उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आ गया है लेकिन वह अभी भी हल्की खांसी, सीने में भारीपन, कमजोरी और शरीर में असहजता से जूझ रही हैं। हिना ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की वजह भी बताई। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें संक्रमण हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

क्यों हुआ हिना को कोरोना
एक्ट्रेस ने कहा कि जब वह श्रीनगर से लौट रही थीं तो उन्होंने एहतियात नहीं बरता जिसके चलते उन्हें लगता है कि उन्हें संक्रमण हुआ होगा। हिना खान (Hina Khan) ने कहा कि उस वक्त वह उस मेंटल स्टेट में नहीं थीं कि खुद का या बाकी चीजों का ख्याल रख सकें। क्योंकि उनके पिता का निधन हुआ था तो वह मानसिक तौर पर बहुत टूटा हुआ और कमजोर महसूस कर रही थीं।

जल्द आएंगी इस गाने में नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो पत्थर वरगी की तैयारी कर रही हैं। ये गाना 14 मई को रिलीज होगा। हिना ने बताया कि उन्होंने मेकर्स से अपील की है कि गाने के शूट को थोड़ा आगे खिसका दें। क्योंकि वह ऑडियंस के लिए स्क्रीन पर अपीयर होने के लिए पूरी तरह तैयार होना चाहती हैं।

Next Post

IPL: बचे हुए मैच नहीं खेल पाएंगे राजस्थान रॉयल्स के धुरंधर बल्लेबाज बेन स्टोक्स

Thu May 13 , 2021
  नई दिल्ली। आईपीएल (IPL) की टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए बुरी खबर है. राजस्थान रॉयल्स के धुरंधर बल्लेबाज बेन स्टोक्स (Ben Stokes) अब बचे हुए मैच नहीं खेल पाएंगे. भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते बीसीसीआई (BCCI) ने 4 मई को IPL 2021 को अनिश्चितकाल के स्थगित कर दिया था. […]