मनोरंजन

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ आरआरआर का हिंदी वर्जन


मुंबई । फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली (Film Director SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (Film RRR) का हिंदी वर्जन (Hindi Version) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो गया है । नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा,“ अब नाचने का समय आ गया है, क्योंकि आरआरआर की हिंदी वर्जन अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गयी है।” फिल्म में दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता राम चरण (Actor Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Bollywood Actor Ajay Devgan) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Actress Alia Bhatt) मुख्य भूमिका में हैं।

यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, रिलीज होने के बाद फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी और 1,000 करोड़ रुपये कमाई करने वाली सूची में शामिल हो गयी है। फिल्म का हिंदी वर्जन पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दो जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आज ही रिलीज हो गयी।

गौरतलब है कि आरआरआर फिल्म के हिंदी वर्जन में 273.06 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है और वर्ल्डवाइड कमाई करीब 1,100 करोड़ रुपए से ज्यादा है।

Share:

Next Post

भारत को 'भिखारी मुल्क' बताने वाला अमेरिका आज हाथ फैला कर मांग रहा सहायता

Sat May 21 , 2022
नई दिल्‍ली । भारत सरकार (Indian government) के गेहूं के निर्यात (export of wheat) पर रोक (ban) लगाने की आलोचना हो रही है. अमेरिका (America) समेत दुनिया के कई देशों ने सरकार के इस फैसले पर चिंता जताई है. हालांकि, भारत ने ये फैसला इसलिए लिया है, ताकि देश में बढ़ रही गेहूं और आटे […]