बड़ी खबर

“मैं इस्तीफा देने को तैयार” फेसबुक पर लाइव आकर बोले सीएम उद्धव लेकिन…

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने Facebook लाइव करके स्पष्ट कर दिया कि उन्हें सत्ता का कोई लालच नहीं है. उन्होंने मराठी भाषा में किए गए लाइव में कहा कि अगर शिवसैनिक (Shiv Sainik) मुझसे नाराज हैं तो मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं. अगर मैंने विधायकों का विश्वास खो दिया है तो मैं इस कुर्सी के लायक नहीं हूं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मैं शिवसेना के अध्यक्ष पद (Shiv Sena President) से भी इस्तीफा देने को तैयार हूं. उन्होंने यह भी कहा कि शिवसैनिक ही सीएम बने. उन्हें शिवसेना का कोई भी सीएम मंजूर होगा.

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने इस फेसबुक लाइव में एक छिपा संदेश ये भी दे दिया कि वो इस्तीफा तभी देंगे जब उनकी ही पार्टी का कोई विधायक अगला सीएम बने. दरअसल यह संदेश एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के लिए था. लेकिन उन्होंने स्पष्ट शब्दों में यह भी कह दिया कि शिवसैनिक मुझसे गद्दारी ना करें. अगर किसी को कोई शिकायत थी तो मुझसे बात क्यों नहीं की.


सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह पार्टी आज भी बाला साहेब ठाकरे वाली ही है. वो बोले कि हम आज भी हिंदुत्व के मुद्दे पर अटल हैं. उन्होंने कहा भी कि मैं पहला व्यक्ति था जिसने विधानसभा में हिंदुत्व का मुद्दा उठाया. उनके इस लाइव में वो काफी मजबूर दिखाई दिए. पिछले ढाई साल की सरकार में शिवसेना के विधायकों को यह टीस रही कि उनका सीएम होने के बाद भी सत्ता को सहयोगी दल चला रहे हैं. अक्सर यह कहा जाता रहा कि सीएम भले ही उद्धव हों लेकिन सत्ता का रिमोट शरद पवार के हाथ में रहता है.

Share:

Next Post

इंदौर क्राइम ब्रांच ने ब्राउन शुगर की तस्करी के मामले में 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Wed Jun 22 , 2022
इंदौर: इंदौर क्राइम ब्रांच (Indore crime branch) ने ऑपरेशन प्रहार के तहत एक बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर) की तस्करी करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने इनके कब्जे से करीब 180 ग्राम ब्राउन शुगर (Brown sugar) जब्त की है. इसकी अनुमानित […]