खेल

‘धोनी नहीं खेलेंगे, तो मैं भी नहीं खेलूंगा’, IPL से संन्यास पर रैना का बड़ा बयान

नई दिल्ली: अगले साल आईपीएल में 10 टीमें टूर्नामेंट का हिस्सा होगी, इन्हीं खबरों के बीच सुरेश रैना (Suresh Raina) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. इंटरनेशनल क्रिकेट में धोनी (MS Dhoni) के संन्यास लेने के तुरंत बाद रैना ने भी क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. अब आईपीएल में भी ये स्टार खिलाड़ी कुछ ऐसा ही करने की ओर इशारा दे रहा है.

सुरेश रैना का बड़ा खुलासा
सुरेश रैना (Suresh Raina) और एमएस धोनी (MS Dhoni), दोनों ही खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. हालांकि पिछले साल कुछ कारणों की वजह से रैना ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था. लेकिन इस साल इस स्टार खिलाड़ी ने सीएसके की ही ओर से वापसी की. अब रैना ने कहा कि अगर धोनी आईपीएल के अगले सीजन में नहीं उतरते हैं तो वो भी नहीं खेलेंगे.


धोनी नहीं खेलेंगे, तो मैं भी नहीं खेलूंगा: रैना
न्यूज 24 से बात करते हुए सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा, ‘मेरे पास चार-पांच साल बाकी हैं. इस साल हम आईपीएल खेल रहे हैं और अगले साल से दो और टीमें उतरेंगी. मैं जब तक खेलूंगा, सीएसके की ओर से ही उतरूंगा. मुझे उम्मीद है कि इस साल हम अच्छा करेंगे. बता दें कि पिछले साल यूएई में हुए आईपएल में सीएसके का प्रदर्शन बेहद खराब था और टीम पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी.

उन्होंने कहा, ‘अगर धौनी भाई आइपीएल का अगला सीजन नहीं खेलते हैं तो मैं भी नहीं खेलने वाला हूं. हम चेन्नई की टीम के लिए साल 2008 से ही खेलते आ रहे हैं. अगर हम इस साल खिताब को जीत लेते हैं तो मैं उनको अगले सीजन में भी खेलने के लिए मनाने की कोशिश करूंगा. मैं पूरी कोशिश करूंगा कि वह मान जाएं लेकिन अगर वह नहीं खेलते हैं तो फिर मुझे नहीं लगता है कि मैं आइपीएल में किसी और टीम की तरफ से खेलने उतरूंगा’.

17 सितंबर से शुरू होगा IPL 2021
4 मई को कोरोना के चलते स्थगित किए गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) को अब सितंबर में दोबारा शुरू किया जाएगा और इसका फाइनल अक्टूबर में होगा. IPL 2021 के बाकी बचे हुए मैच 17 सितंबर से शुरू होने वाले हैं और फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को खेला जाएगा.

Share:

Next Post

इस दिन से शुरू हो रहा है सावन, इन 3 राशियों पर भगवान शिव की बरसेगी कृपा

Sat Jul 10 , 2021
  सावन का महीना भगवान शिव (Lord Shiva) को समर्पित होता है। इस महीने में भगवान शिव की विधि- विधान से पूजा- अर्चना करनी चाहिए। सावन के महीने के सोमवार का महत्व और भी अधिक होता है। इस माह में शिव की पूजा- अर्चना करने से सभी मनोकामनाएं (wishes) पूरी हो जाती हैं। हिंदू धर्म […]