विदेश

अपने ही सांसद ने दिया इमरान खान को श्राप, कहा- ‘तुम्हें भी तीसरी बीवी छोड़ देगी’


लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के सांसद आमिर लियाकत ने इमरान के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है. आमिर ने उन पर कई हमले किए हैं. हालांकि यह हमले राजीनितक न होकर पर्सनल ज्यादा लग रहे हैं. आमिर का आरोप है कि इमरान खान ने ही उनकी तीसरी शादी बर्बाद की है. उन्होंने आहत होकर इमरान खान को श्राप भी दिया है कि, तुम्हारी बीवी भी तुम्हें छोड़ देगी.

कहां से शुरू हुआ विवाद
दरअसल, आमिर लियाकत ने दानिया शाह नाम की लड़की से तीसरी शादी की थी. पिछले दिनों दानिया ने आमिर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक मांगा था. इन सबके बीच अभी पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और रियल एस्टेट कारोबारी मलिक रियाज के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें मलिक रियाज जरदारी से इमरान की कुर्सी बचाने के लिए सुलह की बात करते दिख रहे हैं.


इस ऑडियो को सुनने के बाद आमिर ने अब रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस ऑडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, दोस्त तुमने मेरा घर तोड़ दिया. तुम भी नहीं बचोगे. मैं जा चुका हूं लेकिन तुम्हारी बीवी भी तुम्हें छोड़ देगी. हर किसी को पता है कि तुमने किसके जरिये कितने पैसे भिजवाए क्योंकि तुम्हें पता था कि यहां सिर्फ पैसों से ही काम होगा. आमिर यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि इमरान खान तुमने एक गलती कर दी है. तुम्हें मेरी बीवी से अपने सपोर्ट में वीडियो नहीं बनवाना चाहिए. अब तुम कभी चुनाव नहीं जीत पाओगे.

क्यों इतने नाराज हैं आमिर लियाकत
आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी दानिया शाह ने उनसे तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी. कोर्ट में दानिया ने आमिर पर कई तरह के आरोप लगाए थे. इससे आमिर काफी आहत हैं. उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी उसके साथ जबरदस्ती नहीं की है. मेरी शादी तोड़ने में इमरान सरकार में सूचना मंत्री रहे फवाद चौधरी का हाथ है.

आमिर ने फवाद पर आरोप लगाते हुए जो पोस्ट किया था, उसमें लिखा था कि उसने किसे खुश करने के लिए ऐसा किया, उसकी जानकारी मुझे है लेकिन उसने जो किया वह सही नहीं है. मैं भी फवाद के बारे में बहुत कुछ जानता हूं और इनका खुलासा कर सकता हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा. दानिया तो अभी बच्ची है. उसके लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे. आमिर ने लोगों से अपील की है कि मैं देश छोड़कर जब चला जाऊंगा तो दानिया पर मीम न बनाएं और उसका मजाक न उड़ाएं.

Share:

Next Post

कश्मीर की ओर कदम बढ़ाने जा रहा है अलकायदा? रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा

Mon May 30 , 2022
नई दिल्ली: वैश्विक आतंकवादी संगठन अलकायदा को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल भारतीय उपमहाद्वीप में अल-कायदा (AQIS) की पत्रिका के नाम में बदलाव हुआ है. नाम में हुए इस बदलाव से कई बड़े संकेत मिल रहे हैं. दरअसल संयुक्त राष्ट्र संघ (UN) की एक रिपोर्ट के हवाले से अनुमान लगाया जा रहा है […]