इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर: नर्मदा पाइप लाइन फूटी, हजारों लीटर पानी सड़कों पर बहा; कई इलाकों में वॉटर सप्लाई बाधित

इंदौर। इंदौर शहर (Indore) के ब्रह्मबाग कालोनी मेन रोड पर एक बार नर्मदा की पाइप लाईन (Narmada Pipe Line) फूट गई। पाइप लाइन फूटने के बाद हजारों लीटर पानी (Water) सड़कों पर बह गया। इस दौरान इलाके की सड़कें जलमग्न हो गई। तो वहीं कई इलाकें पाइप लाइन फूटने के बाद पीने के पानी के लिए भी तरसते दिखेंगे। पाइप लाइन के फूटने से कई इलाकों में वॉटर सप्लाई बाधित होने का अंदेशा है।


पाइप लाइन फूटने के बाद पानी कई फीट ऊपर तक बह रहा है, जिसके चलते राहगीरों को भी परेशानी का सामना कर पड़ रहा है। इंदौर जिले में भूमिगत जल लगातार कम हो रहा है. कई जगहों पर पीने की पानी की किल्लत है. इंदौर के सबसे साफ शहरों में गिनती होती है. वहीं, इंदौर में पानी की पाइप लाइन फूटने के कारण हजारों गैलन पानी सड़कों पर बह गया. इससे लोगों में नगर निगम के खिलाफ गुस्सा व्याप्त है. लोगों का कहना है कि सड़कों पर कीचड़ ही कीचड़ हो गया है।

Share:

Next Post

55 करोड़ की अमिट स्याही लगेगी मतदाताओं की उंगलियों पर

Fri Apr 12 , 2024
इंदौर सहित मध्यप्रदेश के लिए डेढ़ लाख से अधिक बोतलें आईं, आज ७८ मास्टर ट्रेनरों को होलकर कॉलेज में देंगे प्रशिक्षण इंदौर। लोकसभा चुनाव में इस बार 96.8 करोड़ मतदाता पूरे देश में हैं, जिनमें 49.7 करोड़ पुरुष और 47.1 करोड़ महिला मतदाताओं के अलावा 48 हजार से ज्यादा थर्ड जेंडर मतदाता हैं। इनकी ऊंगलियों […]