मनोरंजन

कैमरे के सामने ही रोमांटिक हुई इरा खान, बॉयफ्रेंड संग की ये हरकत

नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर (share romantic photos) की हैं, जिसे पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इरा खान (Ira Khan) ने ये फोटोज अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शेयर की हैं.


 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान (Aamir Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ (professional life) के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. उन्हीं की तरह उनकी लाडली इरा खान (Ira Khan) भी अक्सर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लोग इरा खान (Ira Khan) की जिंदगी के जुड़ी हर चीज को जानना और समझना चाहते हैं. इसी कारण सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं.
अब इरा खान (Ira Khan) एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. बता दें कि ये तस्वीरें क्रिसमस नाइट की हैं. अब सोशल मीडिया पर दोनों की केमिस्ट्री की खूब तारीफ हो रही है.
इरा (Ira Khan) ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक में वह नुपुर के गाल पर किस कर रही हैं. फोटोज में वह एक-दूजे में खोए नजर आ रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, कई यूजर्स उन्हें क्रिसमस की बधाई दे रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं.
बता दें कि इरा (Ira Khan) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपनी खूबसूरत जिंदगी की झलकियां दिखाती रहती हैं. गौरतलब है कि इरा खान (Ira Khan) एक्टिंग में नहीं बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं.

Share:

Next Post

हरियाणा: दो साल बाद मंत्रिमंडल का होगा विस्तार, डॉ. कमल गुप्ता व देवेंद्र बबली आज लेंगे मंत्री पद की शपथ

Tue Dec 28 , 2021
चंडीगढ़। हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार मंगलवार को होने जा रहा है। नववर्ष से पहले भाजपा विधायक डॉ. कमल गुप्ता और जजपा विधायक देवेंद्र बबली को मंत्री पद का तोहफा मिलेगा। राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय शाम चार बजे दोनों नए मंत्रियों को राजभवन में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। फिलहाल मंत्रिमंडल में […]