मनोरंजन

जान्हवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’ 5 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी

मुंबई (Mumbai)। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली श्रीदेवी की बेटी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अलग-अलग तरह के किरदार निभाती नजर आ रही हैं। उन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई है। अब जान्हवी कपूर एक दमदार रोल में दर्शकों से रूबरू होंगी। उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘उलझ’ है और हाल ही में फिल्म का शानदार टीजर रिलीज हुआ है।


पिछले साल से ही जान्हवी कपूर ‘उलझ’ की शूटिंग के बारे में अपडेट देती रही हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। अब उनकी फिल्म ‘उलझ’ की रिलीज डेट टीजर के साथ सामने आ गई है। फिल्म ‘उलझ’ में जान्हवी कपूर एक भारतीय वन सेवा अधिकारी (आईएफएस) की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित है और एक युवा राजनयिक सुहाना (जान्हवी कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म ‘उलझ’ में सुहाना देश और अपने खिलाफ होने वाली साजिशों को नाकाम करती नजर आएंगी।जान्हवी की आने वाली फिल्म का टीजर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। टीजर की शुरुआत ‘सारे जहां से अच्छा’ गाने के म्यूजिक से होती है। इसके बाद जान्हवी के एक डायलॉग ने सबका ध्यान खींचा है। फिल्म ‘उलझ’ में जान्हवी के अलावा गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशन की कमान सुधांशु सरिया ने संभाली है। फिल्म ‘उलझ’ 5 जुलाई को रिलीज होगी।

Share:

Next Post

Health Tips: वजन कम करने हफ्ते में एक या दो बार एक्सरसाइज करना काफी

Sat Apr 20 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi) । वेट लॉस (weight loss) के लिए डाइट कंट्रोल (diet control) के साथ-साथ नियमित एक्सरसाइज (regular exercise) को महत्वपूर्ण बताया जाता रहा है. लेकिन Obesity जर्नल में प्रकाशित एक शोध में कहा गया है कि आप हफ्ते में केवल एक या दो बार एक्सरसाइज करके भी अपना वजन कम कर सकते […]