मनोरंजन

Kareena नहीं Kangana Ranaut बनेगी ‘सीता’, मेकर्स ने किया कन्फर्म

अलौकिक देसाई की अपकमिंग फिल्म (upcoming movie) ‘सीता-एक अवतार’ में सीता के रोल को लेकर लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई थी कि आखिर फिल्म में सीता (Sita) का किरदार कौन निभायेगा। फिल्म में सीता के रोल के लिए बार-बार करीना कपूर खान ((Kareena Kapoor Khan)) का नाम ही सामने आ रहा था, लेकिन अब मेकर्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि फिल्म में सीता का किरदार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नहीं बल्कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) निभायेंगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alaukik Desai (@alaukikdesai)


अलौकिक देसाई ने इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-‘सीता आरम्भ, ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ समर्पण करते हैं। मृगतृष्णा क्या थी, अब स्पष्ट है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया वह अब एक वास्तविकता है। मैं सीता एक अवतार में सीता के रूप में कंगना को बोर्ड पर लाने के लिए उत्साहित हूं। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी।’

अलौकिक देसाई की फिल्म में सीता का रोल निभाने के लिए कंगना काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म पौराणिक कथा पर आधारित होगी। अलौकिक देसाई के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद हैं।


रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में सीता का रोल कंगना से पहले करीना कपूर खान को ऑफर हुई थी और करीना ने इस फिल्म के लिए 12 करोड़ की मोटी रकम भी मेकर्स से मांगी थी। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन सोशल मीडिया पर करीना जमकर ट्रोल हुईं थी। वहीं अब फिल्म में कंगना के नाम पर मुहर लगने से फैंस काफी खुश हैं। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार रावण के किरदार के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है। अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म की कहानी तो पसंद आई है, लेकिन उन्होंने अभी तक इसके लिए हामी नहीं भरी है।

Share:

Next Post

कोर्ट की पहल-नाइट वॉचमैन की व्यथा देखकर खुद लगाई याचिका

Wed Sep 15 , 2021
कोच्चि। कहते हैं जिसका कोई नहीं होता उसका भगवान होता है, इसी तरह आज के समय में अगर किसी को न्‍याय न मिले तो उसके लिए कोर्ट खुद पहल करती है और न्‍याय दिलाती है। इसी तरह की केरल हाईकोर्ट (Kerala High Court) ने की है। आकस्मिक मौत या चोट या फिर हत्या के हर […]