मनोरंजन

हर हफ्ते बजट मीटिंग रखती है कटरीना, विकी कौशल ने निजी जिंदगी को लेकर किए कई खुलासे

नई दिल्ली (New Delhi) । विकी कौशल और कटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) की शादी को 1 साल से ज्यादा वक्त हो गया है। दोनों जब भी किसी पब्लिक इवेंट में होते हैं तो फैंस और मीडिया उनकी लव लाइफ को लेकर जरूर सवाल करती हैं, क्योंकि इस कपल की लव स्टोरी (couple’s love story) काफी वक्त तक छिपी रही और अभी भी फैंस को दोनों के बारे में बहुत कम ही चीजें पता हैं। हाल ही में फिल्म Zara Hatke Zara Bachke के प्रमोशन के दौरान विकी कौशल ने बताया कि कटरीना कैफ हर हफ्ते एक मीटिंग रखती हैं, जिसमें वह घर स्टाफ का पैसों और बाकी चीजों से जुड़ा हिसाब करती हैं।

जब कटरीना लेती है काम वालों की मीटिंग
विकी कौशल ने बताया, “सबसे मजेदार होता है जब कटरीना हर हफ्ते या हर दूसरे हफ्ते काम वालों की मीटिंग रखती है। वह पूरे स्टाफ को एक साथ बुलाती है और घर के बजट से लेकर बाकी चीजों तक सब कुछ डिसकस करती है। वह हिसाब करती है कि पैसा कैसे और कहां खर्च किया जा रहा है और यह बड़ा मजेदार होता है। जब भी यह डिसकशन होता है तब मैं इसे खूब एन्जॉय करता हूं। मैं तो पॉपकॉर्न लेकर बैठ जाता हूं।”


शॉपिंग करने में कौन कितना बड़ा कंजूस?
विकी कौशल ने बताया कि उनमें और कटरीना कैफ में वह सबसे ज्यादा पैसा बचाने पर जोर देते हैं, लेकिन जब दोनों साथ में शॉपिंग करने जाते हैं तब कौन कम पैसा खर्च करेगा यह रोल दोनों के बीच बदलता रहता है। विकी कौशल ने कहा, “डिपेंड करता है कि हम क्या खरीद रहे हैं और उस चीज को लेकर कौन ज्यादा इंट्रेस्टेड है। अगर कोई ऐसी चीज है जिसमें मैं ज्यादा इंट्रेस्टेड हूं तो वो कहेगी कि हमें बजट के हिसाब से चलना चाहिए।”

जब बार खरीदने को लेकर हुआ डिसकशन
“वहीं अगर वो किसी चीज में इंट्रेस्टेड है तो मैं कह देता हूं कि इतना खर्च क्यों करना है? फिर वो कहेगी कि नहीं, नहीं मुझे ये अच्छा लग रहा है।” बता दें कि ‘जरा हटके जरा बचके’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विकी कौशल ने बताया था, “घर के फर्नीचर को लेकर हम बहुत बात करते हैं। जैसे मैडम को घर में बार चाहिए, मैं बार देखने गया तो मैं बोला कि ये तो बहुत महंगा है। मैं ही ट्रे लेकर खड़ा हो जाऊंगा पर ये नहीं आएगा।”

Share:

Next Post

PM मोदी दूसरी बार अमेरिकी संसद के संयुक्त सत्र को करेंगे संबोधित, नेतन्याहू को ही मिला है ऐसा सम्मान

Wed Jun 7 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) इस महीने की 22 तारीख को अमेरिकी कांग्रेस (संसद) के संयुक्त सत्र को संबोधित करेंगे। ऐसा करने वाले वह भारत (India) के पहले प्रधानमंत्री होंगे। अमेरिकी संसद (US Parliament) की तरफ से पीएम मोदी को इसके लिए आमंत्रित (invited) किया गया है। अमेरिकी […]