मनोरंजन

बैड न्यूज के गाने में विकी कौशल की परफॉर्मेंस देख गदगद हुई कटरीना

मुंबई (Mumbai)। विकी कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म बैड न्यूज आने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले बैड न्यूज (bad news) के गानों ने ही धमाल मचाया हुआ है। तौबा-तौबा गाना (tauba-tauba song) तो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने के डांस मूव्स की बहुत तारीफ हो रही है। अब विकी ने बताया कि इस गाने पर पत्नी कटरीना कैफ का कैसा रिएक्शन था। उन्होंने बताया कि कटरीना को लगता है कि वह बाराती डांसर हैं तो उनके लिए कटरीना का रिव्यू जानना खासकर इस गाने के लिए काफी जरूरी था।



कटरीना को कैसा लगा
विकी ने कहा कि सबसे बड़ा रिलीफ यह था कि उन्होंने अप्रूव किया। उन्होंने कहा कि अच्छा है और मैं बोला शुक्र है। इसकी वजह बताते हुए विकी ने कहा कि कटरीना मुझे कहती रहती थीं कि मुझे पता है तुम्हें डांस बहुत पसंद है, लेकिन तुम बाराती डांसर हो, ट्रेन्ड डांसर नहीं। इस बार वह खुश हैं क्योंकि उन्हें मेरे एक्सप्रेशन्स, मूव्स और एटीट्यूड काफी अच्छा लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


बैड न्यूज फिल्म का क्रेज
बता दें कि कटरीना खुद टॉप क्लास डांसर हैं और उनकी तरफ से तारीफ सुनना तो विकी के लिए बड़ी बात है ही। कटरीना ने कई डांस नंबर्स दिए हैं जो आज भी हिट हैं। खैर विकी की फिल्म बैड न्यूज की बात करें तो इसका ट्रेलर फैंस को बहुत पसंद आया है और अब सबको इसकी रिलीज का इंतजार है। फिल्म में विकी के अलावा तृप्ति डिमरी, एमी विर्क भी लीड रोल में हैं। आनंद तिवारी द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है।

कटरीना की प्रेग्नेंसी की अटकलें
वहीं कटरीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आई थीं जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अभी उनके नए किसी प्रोजेक्ट को लेकर अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वैसे कटरीना काफी दिनों से किसी पब्लिक इवेंट में भी नजर नहीं आ रही हैं और इसके साथ ही उनकी प्रेग्नेंटी की भी काफी खबरें आ रही हैं। हालांकि जब कुछ दिनों पहले विकी से पूछा गया था कि गुड न्यूज कब आने वाली है तो उन्होंने कहा था कि जब भी आएगी सबको जरूर बताएंगे।

Share:

Next Post

China के इस विवादित डैम ने धीमी कर दी पृथ्वी के घूमने की गति

Wed Jul 10 , 2024
बीजिंग (Beijing)। बारिश का मौसम (Rainy season) है. नदियों में जलस्तर बढ़ (Water level rises in rivers) रहा है. ऐसे में बांध की अहमियत (Importance of Dam) बढ़ जाती है. बांध न हों, तो पानी रिहायशी इलाकों में घुस जाता है. यूं तो बांध फायदेमंद हैं. बाढ़ रोकने में. बिजली पैदा करने में. लेकिन एक […]