देश राजनीति

केजरीवाल सरकार ने बढ़ते कोरोना में दिल्ली वासियों को भाग्य भरोसे छोड़ दिया : गुप्ता

नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश भाजपा ने अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के दौरान दिल्ली के लोगों को भाग्य भरोसे छोड़ दिया। बीते नौ जून को दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक गैर जिम्मेदाराना बयान देकर लोगों को डराने की कोशिश की, लेकिन केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के हस्तक्षेप के बाद प्रदेश में डर और भय का माहौल खत्म हुआ।

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में जब लोग परेशान थे, इलाज के लिए दर-दर भटक रहे थे उस समय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने एसी कमरे में बैठकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते थे। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में दिल्ली बदहाल थी लोगों को समय पर बेड नहीं मिल रहे थे, टेस्ट नहीं हो रहे थे, ट्रेसिंग नहीं हो रही थी और मुख्यमंत्री केजरीवाल घोषणा कर रहे थे कि वह 30,000 बेड की व्यवस्था करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि दिल्ली का मॉडल केजरीवाल का मॉडल नहीं बल्कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गृहमंत्री अमित शाह का मॉडल है, जिससे दिल्ली में असली बदलाव आए हैं। गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के लोगों को भाग्य भरोसे छोड़ने और 5.5 लाख कोरोना मामलों का दावा दिल्ली के लोगों को डराने का जो अनैतिक काम दिल्ली सरकार ने किया है वह अक्षम्य है। अगर वास्तव केजरीवाल सरकार दिल्ली के लोगों की हितैषी होती और उनके लिए काम करना चाहती तो विज्ञापनों में करोड़ों खर्च करने के बजाय अस्पतालों के जरूरी संसाधनों पर खर्च करती और जमीनी स्तर पर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को सुधारने का काम करती। (एजेन्सी, हि.स.)

Next Post

केंद्र सरकार को 2जी सेवाएं चरणबद्ध तरीके से हटाना चाहिएः मुकेश अंबानी

Sat Aug 1 , 2020
मुंबई। ऑइल-टू-टेलिकॉम कॉनगलरेट रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने सरकार से 2 जी दूरसंचार सेवाओं को चरणबद्ध तरीके से बंद करने का करने का आग्रह किया है। रिलायंस जियो, आरआईएल का हिस्सा है, उसने अपनी 5जी नेटवर्क सेवाओं को विकसित करने पर काम शुरू कर दिया है और वह भारत में एकमात्र […]