मनोरंजन

नौकरानी के आरोप ने बर्बाद किया इस फिल्मी एक्‍टर का करियर, अब नहीं मिलता काम

नई दिल्ली। साल 2003 में एक फिल्म आई ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, इस फिल्म को देखने के बाद लगा कि बॉलीवुड को एक नया स्टार मिल गया है और इस नए स्टार का नाम था शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja)। इस फिल्म के लिए एक्टर को फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड भी दिया गया। लेकिन एक आरोप ने इस सितारे का करियर तबाह कर दिया।

करियर की शानदार शुरुआत
15 मई 1975 को जन्मे शाइनी (Shiney Ahuja) ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ से शाइनी बॉलीवुड में छा गए। इसके बाद शाइनी (Shiney Ahuja Films) के खाते में हिट फिल्मों की लाइन लग गई। लेकिन शाइनी के ये कामयाबी भरे दिन ज्यादा दिन तक नहीं चल पाए।

नौकरानी ने लगाया आरोप
साल 2009 में शाइनी (Shiney Ahuja) की नौकरानी ने ही उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। उस वक्त इस मामले ने पूरे देश में सनसनी फैला दी थी। इस केस में शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja in Jail) को सात साल की सजा सुनाई गई हालांकि 2011 में वो बेल पर रिहा हो गए।

शाइनी का खत्म होता करियर
इसके बाद शाइनी (Shiney Ahuja Movies) ने साल 2012 में फिल्म ‘घोस्ट’ से वापसी की लेकिन फिल्म को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद शाइनी (Shiney Ahuja) फिर करीब दो साल तक कहीं नजर नहीं आए। लोग धीरे-धीरे शाइनी को भूलने लगे थे लेकिन साल 2015 में उन्होंने एक बार फिर वापसी की। वो निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म ‘वेलमक बैक’ में दिखाई दिए लेकिन यह रोल इतना छोटा था कि शाइनी पर लोग ध्यान ही नहीं दे पाए। उसके बाद फिर बड़े पर्दे से गायब ही हैं।

Next Post

Pfizer, Moderna भारतीय वेरीअन्ट पर है बेअसर, Covaxin हैं बेहतर

Sat May 15 , 2021
नई दिल्ली। विश्व स्वास्थ्य संगठन (World Health Organisatiion) ने एक नोट में कहा कि फाइजर और मॉडर्न द्वारा विकसित टीकों के प्रारंभिक प्रयोगशाला अध्ययनों में भारत का म्यूटेंट वेरिएंट के खिलाफ प्रभावशीलता नहीं है। WHO के नोट में मुख्य रूप से B.1.617 की विशेषताओं का उल्लेख किया गया था, जिसे इस सप्ताह की शुरुआत में […]