मनोरंजन

मराठी हास्य अभिनेता संतोष चोरड़िया का निधन, 57 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मुंबई। साल 2023 किसी के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया तो किसी के दिन दुखों भरे दिन। अब मराठी फिल्म इंडस्ट्री (Marathi film industry) से एक दुख की खबर सामने आ रही है। मराठी के लोकप्रिय अभिनेता और कॉमेडियन संतोष चोरड़िया (Santosh Choradia) का निधन (Death) हो गया है। इस खबर से मराठी इंडस्ट्री में शोक लहर दौड़ पड़ी है। बता दें कि अभिनेता का निधर हार्ट अटैक (Heart Attack) से हुआ है।

संतोष चोरड़िया अभिनेता होने के साथ-साथ समाजसेवी भी करते थे। इसके साथ ही अभिनेता राजनीति में भी काफी सक्रिय थे। संतोष ने एड्स पीड़ित बुजुर्गों और मरीजों के बीच खुशियां फैलाने का काम किया है। अभिनेता अपनी कला के साथ-साथ समाज में एक सकारात्मक ऊर्जा फैलाने के लिए भी जाने जाते थे। अभिनेता के अचानक मौत की खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। सोशसल मीडिया पर कई बड़े मराठी दिग्गज स्टार संतोष को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


बता दें कि अभिनेता के परिवार में एक भाई, एक बेटा अजिंक्य और बेटी अपूर्वा है। संतो। पिछले 38 सालों से टेलीविजन, फिल्मों और थिएटर में काम कर रहे थे। जीना इसी का नाम और फूल 2 धमाल उनके लोकप्रिय शोज में से एक रहा है। दर्शकों ने अभिनेता के इस शो को काफी पसंद किया था। संतोष ने देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी कला का परचम लहराया है और खूब वाह-वाही भी लूटी थी। अभिनेता ने 15 हजार से अधिक थिएटर्स में काम भी किया है।

सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होते ही फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, अच्छे लोगों का साथ बहुत जल्दी छूट जाता है। दूसरे यूजर ने लिखा, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। हम सभी उन्हें मिल करेंगे। उनके अभिनय का कोई तोड़ नहीं था। एक और यूजर ने लिखा, भगवान को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Share:

Next Post

इंदौर: इंस्टाग्राम पर एक माह पूर्व दोस्ती हुई, जबरदस्ती नहीं करने दी तो कर दी हत्या

Wed Dec 13 , 2023
इंदौर। जबरन कॉलोनी में पिछले दिनों हुई एक युवती की हत्या (murder) में शामिल आरोपी को कल देर रात पुलिस ( police) गुना (Guna)से इंदौर ले आई। आरोपी ने स्वीकार किया कि एक माह पहले मृतका निकिता प्रजापति (Nikita Prajapati) से उसकी इंस्टाग्राम (Instagram) पर दोस्ती हुई थी और बाद में वह इंदौर आ गया […]