देश

Delhi : लाजपत नगर में कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर में एक कपड़े के शोरूम में आग लगने की घटना सामने आई है। आग की सूचना मिलते ही 30 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। फिलहाल आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं।

जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे सेंट्रल मार्केट में केएफसी के पास कपड़े के शोरूम में आग लगने की घटना हुई। आग की भीषण लपटें देख आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। 

दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि सेंट्रल मार्केट के एक शोरूम से आग लगने की सूचना मिली थी दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर भेजी गई। आग लगने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। आग से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका है।

लाजपतनगर में आग लगने की घटना पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं, राहत और बचाव का काम जारी है। स्थिति पर मैं लगातार नज़र बनाए हूं और दमकल विभाग के अधिकारियों के साथ लगातार सम्पर्क में हूं।

Next Post

बड़ी कामयाबी: वैज्ञानिकों ने पहली बार कागज के जरिए कोरोना के म्यूटेशन का लगाया पता

Sat Jun 12 , 2021
नई दिल्ली। वैज्ञानिक तथा औद्योगिक अनुसंधान परिषद (सीएसआईआर) के नई दिल्ली स्थित आईजीआईबी संस्थान के वैज्ञानिकों ने इसी साल जनवरी से मई के बीच इस रैपिड वैरिएंट डिटेक्शन एसे (रे) तकनीक को विकसित किया है। आमतौर पर एक सैंपल की जीनोम सीक्वेसिंग में काफी लंबा वक्त और खर्च लगता है। इसके लिए उच्च स्तरीय लैब […]