मनोरंजन

अमिताभ बच्चन से अपनी तारीफें सुनकर फूले नहीं समा रहे मिका सिंह

मशहूर टीवी शो केबीसी 12 (KBC 12) को इस समय बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। वहीं शो के दौरान सवाल पूछने के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स से दिलचस्प बातें भी करते दिखाई दे जाते हैं। बीते एपिसोड में एक सवाल के दौरान जाने-माने सिंगर मिका सिंह का जिक्र हुआ इस पर अमिताभ बच्चन ने मिका सिंह की तारीफें कर डालीं। महानायक से अपनी इतनी तारीफें सुनकर मिका सिंह फूले नहीं समाए और केबीसी का वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर दी।

मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर केबीसी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘इसलिए मुझे ऑस्कर, ग्रैमी या फिर फिल्मफेयर जैसे किसी अवॉर्ड का सपना देखने की जरूरत नहीं है। मुझे सारे अवॉर्ड मिल गए, जब हमारे फेवरेट एक्टर ने भारत के सबसे लोकप्रिय शो में मेरी तारीफ कर दी।’ मीक सिंह ने अपनी इस पोस्ट में सुखविंदर सिंह, दलेर मेहंदी और योयो हनी सिंह जैसे फेमस पंजाबी सिंगर्स को भी टैग किया है।
दरअसल कौन बनेगा करोड़पति की प्रतिभागी नेहा से अमिताभ बच्चन ने मीका सिंह के गाने ‘सावन में लग गई आग’ को लेकर सवाल पूछा था। अमिताभ ने प्रतिभागी नेहा को गाना सुनवाते हुए पूछा था कि वह कौन से सिंगर हैं, जिन्होंने ने अपने ही गाने के रीक्रिएटेड वर्जन को आवाज दी थी। इस सवाल का नेहा ने एकदम सही जवाब देते हुए मीका सिंह के विकल्प को ही चुना था। सवाल के जवाब के तौर पर उन्हें 4 विकल्प दिए गए थे, जिनमें मीका सिंह के अलावा दलेर मेहंदी, सुखविंदर सिंह और यो यो हनी सिंह के नाम भी शामिल थे। शायद यही वजह है कि मीका सिंह ने अपनी पोस्ट में इन सिंगर्स को भी टैग किया है।

अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान गाने को प्ले किया था और इस बीच वह सॉन्ग को सुनकर तालियां बजाते दिखाते थे। गाना खत्म होने पर अमिताभ बच्चन ने प्रतिभागी से कहा कि मुझे लगा कि आप नाचने लग जाएंगी। इस पर नेहा ने कहा कि मैं और आप साथ में डांस करते हैं। अमिताभ ने कहा कि नहीं ऐसा नहीं हो सकता, मुझे इसकी परमिशन नहीं है।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने इस गाने को प्ले करने के साथ ही मीका सिंह की भी जमकर तारीफ की। अमिताभ ने कहा कि ये जब से इंडस्ट्री में आए हैं तब से ही मुझे काफी पसंद है। अन्य गायकों के मुकाबले इनकी आवाज काफी अलग है और कितना सुंदर गाते हैं।

Share:

Next Post

ओडिशा : मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश संबंधी बेनामी चिट्ठी मिलने के बाद हडकंप

Fri Jan 8 , 2021
भुवनेश्वर । मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की हत्या करने के लिए साजिश संबंधी पत्र मुख्यमंत्री के आवासीय़ कार्य़ालय में पहुंचने के बाद हडकंप मच गया। इसके बाद राज्य सरकार के विशेष सचिव संतोष बाला ने आवश्यकीय कार्रवाई करने के लिए भुवनेश्वर-कटक कमिशनरेट पुलिस के पुलिस कमिशनर को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कहा कि […]