देश

UP: प्रेमी के सहारे पत्नी ने की शराबी पति की हत्या, जंगल में फेंका शव

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद(Moradabad) में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारकर उसका शव जिम कॉर्बेट के जंगल में फेंक दिया. पुलिस ने काफी कोशिश के बाद पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के महलकपुर निजापुर (Mahalakpur Nijapur) की रहने वाली कुसुम पाल की शादी साल 2010 में बिजनौर में धामपुर के रहने वाले निपेंद्र के साथ हुई थी. निपेंद्र पिछले कुछ दिनों से पत्नी कुसुम के साथ अपने ससुराल में रह रहा था. 5 मई 2022 को अचानक निपेंद्र लापता हो गया. उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने सिविल लाइंस थाने में दर्ज कराई.

इस मामले में सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि निपेंद्र की हत्या उसकी पत्नी कुसुम ने ही अपने प्रेमी नीरज के हाथों कराई थी. पूछताछ में आरोपी कुसुम ने बताया कि निपेंद्र शराब पीने का आदी था. वह शराब पीकर अक्सर उसके साथ मारपीट करता था इसलिए उसने ये कदम उठाया.


जिम कॉर्बेट के जंगल में फेंका शव
तो वहीं, आरोपी नीरज ने बताया कि उसने कुसुम के साथ अफेयर के चलते उसके पति की हत्या की. आरोपी ने बताया, ”हमारा काफी लंबे समय से अफेयर चल रहा था. कुसुम की शादी हो गई और रिश्ता खत्म हो गया. लेकिन फिर दो साल बाद बात शुरू हो गई. हमने निपेंद्र को ज्यादा शराब पिलाकर मार डाला क्योंकि वह हमारे प्यार के बीच में रोड़ा बन रहा था. फिर उसका शव पहाड़ों से नीचे फेंक दिया जहां जिम कॉर्बेट का जंगल है.” उधर, मृतक निपेंद्र के भाई ने बताया कि उन्हें अपनी भाभी पर पहले से ही शक था.

हत्या में शामिल दो अन्य लोग फरार
वहीं, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया(Akhilesh Bhadauria) ने बताया थाना सिविल लाइंस में 5 मई को निपेंद्र के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. 10 मई को निपेंद्र के घर वालों ने निपेंद्र की पत्नी कुसुम पर शक जताया. कुसुम से जब पूछताछ की गई तो पुलिस को उसके अफेयर के बारे में पता चला. इसी तरह नीरज से भी पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. हत्या में शामिल दो अन्य लोग अभी फरार हैं जिनकी तलाश जारी है.

Share:

Next Post

मार्वल यूनिवर्स जैसी होगी रॉकी भाई की KGF Chapter 3, प्रोड्यूसर ने बताया पूरा प्लान

Sat May 14 , 2022
मुंबई: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 14 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स धवस्त कर दिए. ‘केजीएफ 2’ ने कमाई के मामले में आमिर खान (Aamir Khan) की ‘दंगल’ (Dangal) को भी पीछे छोड़ दिया है. इस […]