मनोरंजन

टूटा दुखों का पहाड़: यूट्यूबर भुवन बाम से कोरोना ने छीना माता-पिता का साया

मुंबई। कोरोना वायरस (corona virus) की दूसरी लहर ने कईयो का घर बर्बाद कर दिया है। वहीं कोरोना वायरस (corona virus)ने मनोरंजन जगत के भी कई सितारों को अपनी चपेट में ले लिया।

कई टीवी सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं कोई इस बीमारी से जंग जीत गए तो कोई हार गए। वहीं कुछ सितारों के परिवार को कोरोना वायरस(virus) से जूझना पड़ गया है। देश के जाने माने यूट्यूबर(youtuber) भुवन बम (bhuvan bam) ने कोरोना की वजह से अपने मां बाप को खो दिया है। कोरोना ने भुवन बाम के माता पिता की जान ले ली है। माता पिता के देहांत ने भुवन बाम को बुरी तरह तोड़कर रख दिया है।


कुछ समय पहले ही भुवन बम (bhuvan bam) ने सोशल मीडिया (social media) पर एक इमोशनल नोट लिखकर अपना हाल ए दिल बया किया है। कुछ समय पहले ही भुवन बाम ने सोशल मीडिया पर अपने माता पिता की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में भुवन बाम अपने माता पिता पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

मैंने अपनी दोनों लाइफलाइन्स को खो दिए
अपने मां बाप को याद करते हुए भुवन बाम ने लिखा, ‘कोरोना की वजह से मैंने अपनी दोनों लाइफलाइन्स(life-lines) को खो दिया है। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महीने में सब बिखर चुका है। घर सपने सब कुछ…। मेरी आई मेरे पास नहीं है।

बाबा मेरे साथ नहीं है। अब शुरू से जीना सीखना पड़ेगा लेकिन मन नहीं कर रहा। क्या मैं एक अच्छा बेटा नहीं हू? क्या मैंने उनको बचाने की पूरी कोशिश नहीं की? अब मुझे इन सवालों के बोझ के साथ पूरी जिंदगी बितानी होगी। अब मुझे उन दोनों को दोबारा देखने के लिए तड़प रहा हूं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वो दिन जल्द ही आए…।’

Next Post

Sushant Singh Rajput की जिंदगी और मौत की गुत्थी पर राज खोलती फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Sun Jun 13 , 2021
नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली बरसी आने वाली है, लेकिन अब तक उनकी मौत की गुत्थी का रहस्य नहीं खुल सका है. CBI जांच जारी है, वहीं NCB भी लगातार इस केस पर अपना काम जारी रखे है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी […]