देश मध्‍यप्रदेश

MP: दबंगों ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों को पीटा, दे डाली ये बड़ी धमकी

पन्ना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना कोतवाली (Panna Police Station) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दबंग युवकों (domineering young men) ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों (Policemen) की पिटाई (Beating) की और उन्हें धमकी दी है कि उनकी वर्दी (uniform) उतरवा देंगे। इस मामले के सामने आने के बाद ये चर्चा शुरू हो गई है कि क्या पन्ना में पुलिस अपनी रक्षा भी नहीं कर सकती है?


दरअसल ग्राम सुनहरा में देर रात आरोपियों ने गांव के ही राजदीप और उसकी मां के साथ गाली गलौच की थी और मारपीट की कोशिश की थी। इसके बाद फरियादी पन्ना कोतवाली में FIR कराने पहुंचे। लेकिन इस बात की भनक विवाद करने वाले आरोपी युवकों सुरेंद्र प्रसाद और जितेंद्र को लग गई और वह फरियादियों को धमकाने के लिए थाने पहुंच गए और थाने के अंदर ही फरियादियों के साथ गाली-गलौज करने लगे।

इसी दौरान ड्यूटी पर मौजूद आरक्षकों ने जब आरोपी युवकों को ऐसा करने से रोका, तो युवकों ने आरक्षकों पर ही हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी शराब के नशे में धुत थे। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी युवकों को काबू में किया और फिर इन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Share:

Next Post

मॉब लिंचिंग पर संसद में लाया जाए कड़ा कानून, मौलान अरशद मदनी बोले- सरकारें नहीं हैं गंभीर

Sat Jun 22 , 2024
डेस्क। जमीयत उलमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने छत्तीसगढ़ और अलीगढ़ में हुई मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर गहरा दुख और सख्त गुस्सा प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान लोकसभा चुनाव में देश के अधिकतर लोगों ने सांप्रदायिकता और नफरत की राजनीति को खारिज कर दिया है, मगर इसके बावजूद पिछले कुछ वर्षों […]