मध्‍यप्रदेश

कबड्डी खेलते वक्त का वीडियो वायरल करने वाले शख्स पर भड़कीं सांसद प्रज्ञा सिंह, दे दिया यह श्राप


सांसद और साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) अक्सर अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने एक बार फिर ऐसा ही एक बयान दे डाला है। सांसद एक मंच से लोगों को संबोधित कर रही थीं। बोलते-बोलते उन्होंने एक व्यक्ति को श्राप दे डाला। सांसद ने कहा कि एक युवक ने कुछ दिन पहले उनका कबड्डी का वीडियो वायरल कर दिया था। अब भी समय है सुधर जाओ, नहीं तो बुढ़ापा और आने वाला जन्म बिगड़ जाएगा।

भोपाल (Bhopal) में सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने संत नगर के एक युवक को बुढ़ापा खराब होने का श्राप दे डाला। साथ ही कबड्डी का वीडियो वायरल करने वाले को रावण बता दिया।
सांसद प्रज्ञा सिंह नवरात्रि (Navratri) के दौरान एक आरती कार्यक्रम में कबड्डी मैदान (kabaddi ground) पर उनके खेल शुरू करने की एक वीडियो को सिंधी युवक द्वारा वायरल किए जाने पर भड़ंकी। उनकी यह नाराजगी संत हिरदाराम नगर में एक कार्यक्रम के मंच से निकल गई है। इसमें न केवल उन्होंने सिंधी युवक को श्राप देने की चेतावनी दी बल्कि उनसे अधर्मी व विधर्मियों पर भी निशाना बनाया है।


आयोजकों के आग्रह पर कबड्डी की रेड की
सांसद व साध्वी प्रज्ञा सिंह ने आरती के दौरान कबड्डी के आयोजकों के आग्रह प कार्यक्रम में शामिल हुई थी जिन्होंने मुझे खेल शुरू करने के लिए एक रेड करने को कहा। वे कुछ सेकंड के लिए मैदान में उतरी मगर सिंधी युवक ने उसी वीडियो को वायरल कर दिया। इसे बीमारी से जोड़कर वायरल किया गया। सिंधी युवक की इस हरकत को उन्होंने विधर्मी से तुलना कर दी है।

सिंधी युवक को श्राप की चेतावनी
साध्वी ने सिंधी युवक को श्राप देते हुए चेतावनी दी कि जब संत के श्राप से रावण और कंस नहीं बचे तो उस जैसे विधर्मी या अधर्मी कैसे बच सकते हैं। उन्होंने अपने आपको राष्ट्रभक्त और क्रांतिकारी भी बताया और कहा कि राष्ट्रभक्त व क्रांतिकारी ऊपर से संत से टकराने का नतीजा क्या होगा, यह उस जैसे विधर्मियों को जान लेना चाहिए।

Share:

Next Post

चीन ने दोस्त पाकिस्तान को दिखाई औकात, दासू डैम पर काम शुरू करने से पहले मांगा मुआवजा

Sat Oct 16 , 2021
पाकिस्तान (Pakistan) के सदाबहार दोस्त चीन ने दासू डैम प्रोजेक्ट में मारे गए चीनी इंजिनियरों (chinese engineers) के लिए पाकिस्तान से 285 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है। पाकिस्तानी अखबार बिजनेस रिकॉर्डर की एक रिपोर्ट मुताबिक चीन चाहता है कि रुके हुए प्रोजेक्ट पर फिर से काम शुरू करने से पहले मुआवजा दिया […]