मनोरंजन

‘Mumbai Saga’ कुछ यूं दिखाई देंगे John Abraham, शेयर किया पोस्‍टर

मुंबई। लॉकडाउन के बाद से दर्शक सिनेमाघर में बड़ी एक्शन फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. जल्द ही उनकी ये हसरत पूरी होने वाली है. संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म मुंबई सागा 19 मार्च को रिलीज होने वाली है. जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर इस मूवी में दमदार एक्शन देखने को मिल सकता है. इसकी झलक फिल्म के पोस्टर में देखने को मिल रही है. हाल ही में जॉन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दो नए पोस्टर शेयर किए हैं. इसमें वे काफी अग्रेसिव दिख रहे हैं.

फिल्म मुंबई सागा के रिलीज से पहले इसका प्रमोशन जोर-शोर से किया जा रहा है. इसी कड़ी में एक्टर जॉन अब्राहम ने ट्विटर पर मूवी के दो पोस्टर्स शेयर किए है. इसमें उन्होंने दमदार कैप्शन भी लिखा है. पहली फोटो में उन्होंने लिखा, ”एक जो किसी भी क़ीमत पर राज करना चाहता है Vs एक वो जो किसी भी हाल में उसे रोकना चाहता है”.

इन पोस्टर्स में गैंगस्टर और पुलिस के बीच का टकराव दिखाया गया है. जॉन जहां गैंगस्टर की भूमिका में अपना रौब दिखाते नजर आ रहे हैं, तो वहीं इमरान हाशमी पुलिस की भूमिका में हैं. सिनेमाघरों की तालाबंदी हटने के बाद मुंंबई सागा को पहली बड़ी एक्शन फ़िल्म माना जा रहा है. इसलिए दर्शक उम्मीद कर रहे हैं कि ये फ़िल्म उनकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी.

बता दें कि हाल ही में मुंबई सागा का टीजर भी लांच किया गया. फिल्म का पहला गाना शोर मचेगा भी रिलीज़ के लिए तैयार है. इसे मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह ने बनाया है. हनी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि गाना 28 फरवरी को रिलीज किया जाएगा.

फिल्म में जॉन और इमरान के अलावा काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी, रोहित रॉय, महेश मांजरेकर, गुलशन ग्रोवर, अमोल गुप्ते, अंजना सुखानी भी अहम किरदारों में दिखेंगे. मुंबई सागा की कहानी बॉम्बे में बदलाव को दर्शाती है. साथ ही गगनचुम्बी इमारतों वाली मुंबई में किस तरह अपराध का स्वरूप बदला है इस पर कहानी को फोकस किया गया है.

Next Post

बंगाल में स्कूटी पॉलिटिक्स, आज स्मृति ईरानी नजर आई स्कूटी पर

Fri Feb 26 , 2021
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव से पहले ही सियासी पारा चढ़ा हुआ है. बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के नेता न सिर्फ एक-दूसरे पर निशाना साधने में लगे हुए हैं, बल्कि अब राज्य में स्कूटी पॉलिटिक्स ने हलचल बढ़ा दी है. गुरुवार को मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध […]