बड़ी खबर राजनीति

बंगाल में स्कूटी पॉलिटिक्स, आज स्मृति ईरानी नजर आई स्कूटी पर

कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव से पहले ही सियासी पारा चढ़ा हुआ है. बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के नेता न सिर्फ एक-दूसरे पर निशाना साधने में लगे हुए हैं, बल्कि अब राज्य में स्कूटी पॉलिटिक्स ने हलचल बढ़ा दी है. गुरुवार को मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कोलकाता में स्‍कूटी चलाई थी तो आज बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) पश्चिम बंगाल में स्‍कूटी चलाती हुई नजर आईं.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के पंचपोटा में अपने रोड शो के दौरान स्कूटी चलाई. स्कूटी चलाने के बाद स्मृति ईरानी लोगों को संबोधित करने के लिए पहुंची.

जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किया. देश के किसी सीएम के मुंह से पीएम के लिए ऐसे शब्द सुनना वाकई खराब है. स्मृति ईरानी ने कहा कि वो ममता बनर्जी से किसी प्रकार की राजनीतिक लिहाज की उम्मीद नहीं करती हैं.

बता दें कि इससे पहले सीएम ममता बनर्जी गुरुवार को बैटरी से चलने वाली स्कूटी पर बैठी दिखी थीं. उस दौरान स्कूटी को TMC के सीनियर नेता फिरहाद हाकिम चला रहे थे. ममता का कहना था कि उन्होंने देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ इलेक्ट्रिक स्कूटी पर अपने दफ्तर जाने का फैसला किया. स्कूटी पर बैठकर अपने दफ्तर जा रहीं ममता का यह वीडियो वायरल हुआ था.

Next Post

रेस्टोरेंट से निकल रहीं दीपिका पादुकोण को भीड़ ने घेरा, बैग खींचने की कोशिश

Fri Feb 26 , 2021
मुंबई। सेलेब्रिटीज के लिए उनकी लोकप्रियता कई बार परेशानी खड़ी कर देती है। खासकर तब जब फैंस अपनी हद से आगे निकल जाएं। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ हुआ। जब एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह घेर लिया। View this post on Instagram A post shared […]