उत्तर प्रदेश देश

मुस्लिम युवक ने CM योगी को जान से मारने की धमकी दी, पुलिस ने दबोचा

बलिया। यूपी के बलिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर अभद्र टिप्पणी की हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में युवक इतनी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहा है, जिसे दिखाया नहीं जा सकता।

दरअसल बलिया में एक मुस्लिम युवक ने सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी। एक वीडियो में ये शख्स कहता दिख रहा है कि उसे कोई डर नहीं है। इस दौरान वह सीएम योगी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करता है।


पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और कार्रवाई में जुट गई है। मुस्लिम युवक द्वारा की गई टिप्पणियों से बीजेपी नेता नाराज हैं। इस मामले में बीजेपी नेता सुनील मिश्रा का बयान सामने आया है। सुनील ने कहा कि इस तरह का बयान निंदनीय है। पीएम मोदी एवं सीएम योगी एक जिम्मेदार पद पर हैं। हमने पुलिस से मांग की है कि जल्द युवक के खिलाफ कार्रवाई करें।

Share:

Next Post

RBI ने इस बैंक का लाइसेंस कर दिया कैंसिल, जानें आखिर क्या थी वजह

Mon Jun 17 , 2024
गाजीपुर: भारत के केंद्रीय बैंक भारतीय रिजर्व बैंक ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर स्थित पूर्वांचल सहकारी बैंक का लाइसेंस रद्द कर दिया है। केंद्रीय बैंक ने सोमवार को कहा कि पूर्वांचल सहकारी बैंक के पास पर्याप्त पूंजी और कमाई की संभावनाएं नहीं हैं। आरबीआई ने बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश के सहकारिता आयुक्त और […]