मनोरंजन

नागार्जुन ने लीक की Brahmastra की स्‍टोरी, बताई फिल्‍म की कहानी

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग बिग बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का सभी को बड़ी बेकरारी के साथ इंतजार है. यह फिल्म अब तक की बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. इसे अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्टलुक सामने आया था, जिसे देखकर हर कोई दंग था. वहीं अब फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल साउथ मेगास्टार नार्गाजुन (Nagarjuna) ने फिल्म की पूरी कहानी ही सबको सुना दी है.

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
फिल्म के कलाकार नागार्जुन ने पिंकविला से बात करते हुए ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी के मेन प्लॉट को रिवील कर दिया है. नागार्जुन (Nagarjuna) ने कहा है, ‘फिल्म को बहुत बड़े स्तर पर बनाया गया है. इसकी स्क्रिप्ट में आज के वक्त और वैदिक पीरियड को खूबसूरती से मिक्स किया गया गया है. मैं ब्रह्मास्त्र के बारे में ज्यादा तो नहीं बता सकता, लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं कि यह 5000 साल पुराने एक अस्त्र के बारे में है.’


ऐसा था फिल्म का फर्स्टलुक
जाहिर है कि इस 5000 साल पुराने अस्त्र की मदद से ही रणबीर कपूर दुनिया को बचाने वाले हैं. क्योंकि फिल्म के फर्स्टलुक में रणबीर कपूर खून से लथपथ नजर आए थे और उनके हाथ में एक त्रिशूल था. साथ में आलिया की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई दे रही थी कि रणबीर को कुछ आवाजें आती हैं कुछ ऐसे अनुभव होते हैं जो किसी को नहीं होते. तो ऐसा लग रहा है कि अब भारतीय दर्शकों को भी उनका अपना एक सुपरहीरो मिलने वाला है.

ये है स्टार कास्ट
फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जन, शाहरुख खान और मौनी रॉय जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म ब्रह्मास्त्र को करण जौहर के बैनर तले बनाया गया है. खबरें हैं कि इस फिल्म को तीन अलग-अलग पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा, जिस पर लगभग 500 करोड़ का खर्चा आएगा. फिल्म ब्रह्मास्त्र को मेकर्स पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करेंगे. साउथ में इसे डायरेक्टर राजामौली प्रेजेंट कर रहे हैं, जिन्होंने ‘बाहुबली’ बनाई थी.

Share:

Next Post

इंदौर में आयोजित ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट फिलहाल रद्द

Sat Jan 15 , 2022
इंदौर। 2019 में कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) ने इंदौर (Indore) में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (Global Investors Summit) का आयोजन किया था, लेकिन कोविड के कारण उसके बाद समिट नहीं हो पाई। अभी शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar) ने भोपाल (Shivraj Sarkar) और इंदौर (Indore) में फरवरी के माह में इन्वेस्टर्स समिट आयोजित करने का निर्णय […]