मनोरंजन

Nassar को करनी पड़ी थी वेटर से लेकर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी

फिल्म अभिनेता , निर्माता व निर्देशक नास्सर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Nassar Entertainment Industry) का एक जाना-माना और बड़ा नाम हैं।नास्सर का जन्म 5 मार्च 1958 को मद्रास स्टेट के चेनगलापट्टू (Tamil Nadu) में हुआ था। नास्सर का पूरा नाम एम. नास्सर है।

नास्सर (Nassar) ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1985 में आई बालाचंदर की तमिल फिल्म कल्याण अगाथिगल से की थी। इस फिल्म में वह छोटी सी भूमिका में थे, लेकिन अभिनय करने के शौकीन नास्सर ने फिल्म में छोटी सी अपनी भूमिका को ख़ुशी ख़ुशी स्वीकार किया। फिल्म जगत में कदम रखने के बाद भी नास्सर के लिए राहें अभी आसान नहीं थी, उन्हें फ़िल्मी दुनिया का लम्बा सफर तय करना था और इसके लिए संघर्ष भी काफी लम्बा रहा। करियर के शुरुआती दिनों में नास्सर ने वेटर से लेकर सिक्योरिटी गार्ड तक की नौकरी की, लेकिन कभी हार मान कर अभिनय को नहीं छोड़ा। उनकी मेहनत जल्द ही रंग लाई और उन्हें एक के बाद एक कई फिल्मों में काम मिलने लगे। धीरे -धीरे नास्सर ने अपनी शानदार अभिनय प्रतिभा की बदौलत अभिनय जगत में अपनी एक अलग और खास पहचान बना ली।



नास्सर ने तमिल के अलावा हिंदी, तेलगु, मलयालम और इंग्लिश भाषा की फिल्मों में भी अभिनय किया है। नास्सर की प्रमुख फिल्मों में इरुवर, रोजा, वीरम, ख़ुशी, अंगरक्षक, चाची 420 , रावड़ी राठौर, बाहुबली, रमैया वस्तावैया, थलाइवी आदि शामिल हैं। फिल्मों में अभिनय के अलावा नास्सर ने कुछ फिल्मों का निर्देशन भी किया है। नास्सर फिल्म जगत में अब भी सक्रिय हैं और वह जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म पीएस वन में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अभिनय करते नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म बघीरा में भी नजर आएंगे। उनके चाहनेवालों की संख्या आज लाखों में हैं।

Share:

Next Post

Vidya balan की फिल्म 'जलसा' का शानदार टीजर जारी

Sat Mar 5 , 2022
फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya balan) की आगामी फिल्म ‘जलसा’ (Jalsa) का शानदार टीजर जारी हो गया है। इस फिल्म में विद्या बालन के साथ फिल्म के टीजर में फिल्म के सभी लीड एक्टर्स शेफाली शाह और इकबाल खान की झलक भी देखी जा सकती है। टीजर की शुरुआत एक गाड़ी से होती है, जो […]