बड़ी खबर

नीट परीक्षा को रद्द कर अनियमितता की सीबीआई जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में की जाए – सांसद पप्पू यादव


कटिहार । सांसद पप्पू यादव (MP Pappu Yadav) ने कहा कि नीट परीक्षा को रद्द कर (NEET Exam should be Canceled) अनियमितता की सीबीआई जांच (CBI investigation into Irregularities) सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में की जाए (Should be done under the Supervision of Supreme Court) । पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नीट परीक्षा को रद्द करने के साथ-साथ पूरे मामले पर सुप्रीम कोर्ट की देख-रेख में सीबीआई जांच हो, क्योंकि परीक्षा में धांधली होने से छात्रों का मनोबल टूटने के साथ वे आत्महत्या जैसे कदम उठाने को मजबूर हो जाते हैं।

पप्पू यादव ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से जुड़े डॉक्टरों की सहमति से फिजिशियन डॉक्टर की फीस रु. 500 और सर्जन डॉक्टर की फीस रु. 300 तय करने के साथ पैथोलॉजी और अन्य मेडिकल सुविधा से जुड़े मुद्दों पर कीमत तय करने के साथ गरीबों के लिए विशेष सुविधा उपलब्ध कराने की बात कही। बिहार में कई जगहों पर पुल गिरने के सवाल पर सांसद पप्पू यादव ने सरकार के साथ विपक्ष को भी इसका जिम्मेदार बताया है। उनका कहना है कि सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ने मिलकर पुल निर्माण में कमीशन खाई है, इसलिए दोनों पर करवाई होनी चाहिए।

पूर्णिया सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कटिहार- पूर्णिया जिले के तमाम अंचल कार्यालय को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की बात कही । उन्होंने कहा कि मोटेशन के नाम पर जो लोगों से पैसा लिया जाता है उसे बंद किया जाए, साथ ही कटिहार पूर्णिया जिला के तमाम अंचल कार्यालय में दलाली प्रथा को भी बंद किया जाए । उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर आम लोगों को अंचल कार्यालय में परेशानी न हो या उनकी पहली प्राथमिकता है, साथ ही उन्होंने रुपौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी बताया कि उनसे जुड़े समर्थकों का जो निर्णय होगा वह उसका पालन करेंगे।

Share:

Next Post

पटना में आर्थिक अपराध इकाई से नीट पेपर लीक से जुड़े सभी दस्तावेज और सबूत लिए सीबीआई ने

Mon Jun 24 , 2024
पटना । पटना में सीबीआई (CBI in Patna) ने आर्थिक अपराध इकाई से (From the Economic Offenses Unit) नीट पेपर लीक से जुड़े सभी दस्तावेज और सबूत लिए (Took all the Documents and Evidence related to NEET paper leak) । केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम सोमवार को नीट प्रश्नपत्र लीक मामले को लेकर […]