मनोरंजन

Neha Kakkar से की जा रही सिंगिंग छोड़ने की गुजारिश? इस गाने की वजह से हो रहीं ट्रोल

मुंबई। नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं। उनके गाए कई गाने फैंस की फेवरेट लिस्ट में शुमार रहते हैं। मगर, अचानक इस वक्त सोशल मीडिया का माहौल उनके विरोध में जाता दिख रहा है। कोई उनकी सिंगिंग पर बैन लगाने की बात कर रहा है तो कोई खुद नेहा से सिंगिंग छोड़ने की गुजारिश करता नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, कुछ यूजर्स तो सिंगर को जेल भेजने तक की बात कर रहे हैं! आखिर चहेती गायिका के प्रति इस कदर गुस्सा क्यों फूट पड़ा है?

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने 90 के दशक की हिट पॉप सिंगर फाल्गुनी पाठक का पॉपुलर गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ रिक्रिएट किया है। एक तरफ कुछ लोगों को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है, वहीं, कुछ लोग नेहा से खफा हैं। खासकर नेहा ने इस गाने को रिक्रिएट करके फाल्गुनी के फैन क्लब को बेहद निराश कर दिया है। इस गाने में नेहा की आवाज की लोग खूब आलोचना कर रहे हैं और उन्हें 90 के दौर के इस हिट क्लासिक सॉन्ग को बरबाद करने के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

हाल ही में नेहा कक्कड़ के इस गाने को टी-सीरीज के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया। गाने को सुनने के बाद यूजर्स नेहा से नाराज नजर आ रहे हैं। यूजर नेहा पर उनके बचपन की फेवरेट म्यूजिकल यादों को खत्म करने का आरोप लगा रहे हैं। एक यूजर ने इस रीक्रिएट सॉन्ग के रिस्पॉन्स में लिखा, ‘मैं गानों के रीमेक बनाए जाने के खिलाफ नहीं हूं अगर वो श्रेया घोषाल की आवाज में जैसे एक दो तीन गाने का बनाया गया था। लेकिन नेहा कक्कड़ की आवाज ने तो कान के पर्दे ही फाड़ दिए।’

नेहा कक्कड़ के इस गाने से यूजर्स काफी नाराज हैं और काफी नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। एक एक अन्य यूजर ने लिखा, ’90 का एक और खूबसूरत गाना बर्बाद कर दिया। आपके पास कुछ ऑरिजनल नहीं है तो प्लीज इस इंडस्ट्री को छोड़ दीजिए।’ बता दें कि नेहा कक्कड़ द्वारा रिक्रिएट किए गए मैंने पायल है गाने के वीडियो में वह खुद परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। नेहा के साथ बिग बॉस फेम प्रियांक और धनश्री वर्मा भी थिरकते नजर आ रहे हैं। इस गाने को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में प्रियांक को सॉरी बोलते हुए धनीश्री और अपनी परफॉर्मेंस को हिट बताया है और गर्ल पावर की बात कही है।

Share:

Next Post

पाकिस्तानी अभिनेता पर पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, शादी के चार साल बाद अलग किए रास्ते

Fri Sep 23 , 2022
मुंबई। दुनिया भर में इन दिनों पाकिस्तानी शोज और इनके कलाकारों की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। बढ़ती लोकप्रियता के चलते अब इन कलाकारों की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। ऐसे में अब लोग इन सितारों से जुड़ी हर खबर और अपडेट के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं। इसी बीच […]