मनोरंजन

निहारिका रॉय ने रीक्रिएट किया फिल्म ‘3 इडियट्स‘ का स्कूटी वाला सीन

ज़ी टीवी (zee tv) का पॉपुलर फिक्शन शो ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन‘ आज के वृंदावन (Vrindavan) पर आधारित एक परिपक्व रोमांस की कहानी है। इसमें मोहन (Shabir Ahluwalia) की कहानी है, जो कभी एक खुशमिजाज और दिलकश नौजवान था, जिस पर लड़कियां मोहित हुआ करती थीं। हालांकि आज मोहन की वो मुस्कान कहीं गुम हो गई है और अब वो एक गंभीर और चिड़चिड़ा इंसान बन गया है। दूसरी ओर, राधा (निहारिका रॉय) एक धार्मिक और आशावादी लड़की है, जो मोहन के चेहरे पर एक बार फिर वही मुस्कान वापस लाना चाहती है। जहां दर्शकों को हमारे प्यारे राधा और मोहन की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है, वहीं अब आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को एक्शन से भरपूर ड्रामा देखने को मिलेगा, जिसे देखकर सब हैरान रह जाएंगे!

हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि किस तरह मोहन, राधा और कादंबरी (स्वाति शाह) ने उस बस से बच्चों को बचा लिया, जिसमें दामिनी ने बम रखा था। हालांकि बच्चों को बचाने के बाद मोहन को चोट लग जाती है और वो हॉस्पिटल में बेहोशी की हालत में होता है। इस स्थिति का फायदा उठाते हुए दामिनी (संभाबना मोहंती) मोहन से हॉस्पिटल में ही शादी करने की योजना बना रही है। इस शादी को रोकने के लिए राधा गुनगुन (रीजा चौधरी) के साथ उसी अंदाज़ में हॉस्पिटल पहुंचती, जिस तरह फिल्म ‘3 इडियट्स‘ में आमिर खान हॉस्पिटल पहुंचे थे।



निहारिका रॉय बताती हैं, ‘‘मैंने जिंदगी में पहली बार स्कूटी चलाई। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे यह सीखना पड़ेगा लेकिन चूंकि यह सीन की डिमांड थी, तो मैंने इसे थोड़ा बहुत सीखा। मैं इस सीक्वेंस की शूटिंग करने को लेकर बहुत घबराई हुई थी, इसलिए नहीं कि मैंने कभी स्कूटी नहीं चलाई। मैं जानती थी कि मेरा ख्याल रखा जाएगा, लेकिन मैं गुनगुन के लिए ज्यादा डर रही थी, क्योंकि मुझे यह सीन उसके साथ परफॉर्म करना था। हालांकि मैंने एक दिन की प्रैक्टिस के साथ किसी तरह स्कूटी चला ली और जैसे ही मैं स्कूटी पर सवार होकर हॉस्पिटल के अंदर पहुंची, मुझे उस सीन की याद आ गई जहां फिल्म ‘3 इडियट्स‘ में आमिर खान स्कूटी पर हॉस्पिटल आते हैं। मुझे स्कूटी चलाकर बहुत अच्छा लगा और अब मैं सोच रही हूं कि अपने लिए भी एक स्कूटी ले लूं।‘‘

वैसे, है ना दिलचस्प बात!
जहां निहारिका स्कूटी की सवारी का मजा ले रही हैं, वहीं यह देखना भी दिलचस्प होगा कि राधा और गुनगुन किस तरह मोहन और दामिनी की शादी रोकेंगे। इससे पहले कि देर हो जाए, क्या मोहन अपनी बेहोशी से बाहर आ पाएगा?

Share:

Next Post

जाने माने अभिनेता विक्रम गोखले का 77 साल की उम्र में निधन

Sat Nov 26 , 2022
पुणे । हिन्दी और मराठी फिल्मों के जाने माने अभिनेता (Renowned Actor of Hindi and Marathi Films) विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) का 77 साल की उम्र में (In the Age of 77) निधन हो गया (Passed Away) । वे काफी समय से बीमार चल रहे थे (They had been Ill for a Long Time)। उन्होंने […]