मनोरंजन

चॉकलेट और गोल्डन मिक्स शिमरी ड्रेस में नजर आयी नोरा फतेही

मुंबई। अपने लुक से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने इस नए लुक में नोरा फतेही (Nora Fatehi) चॉकलेट और गोल्डन मिक्स शिमरी ड्रेस पहनी (wore a chocolate and golden mix shimmery dress) हैं. तस्वीर में उनका किलर लुक्स देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं.
लेटेस्ट तस्वीरों में नोरा फतेही (Nora Fatehi) कोट स्टाइल टॉप (coat style top) पहने हैं. जिसके साथ एक्ट्रेस ने ट्राउजर पहना (wearing trousers) है. अपने लुक को डिफरेंट बनाने के लिए नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने गले में हैवी चोकर स्टाइल ज्वैलरी पहनी है. वहीं ड्रेस के कलर की बात करें तो ये चॉकलेट और गोल्डन मिक्स शिमरी है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप किया.

इस फोटोशूट में नोरा का लुक काबिले तारीफ है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के पीछे का ब्रैकग्राउंड सिल्वर रंग का है. जिसमें वो कभी जमीन पर बैठे किलर पोज देती दिखीं तो कभी एक स्टूल पर बैठकर.
नोरा फतेही कोविड पॉजिटिव 30 दिसंबर 2021 को हुई थीं. जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. खास बात है कि एक्ट्रेस ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी. फिलहाल एक्ट्रेस की रिपोर्ट अब कोविड निगेटिव आ गई है. इसकी जानकारी भी नोरा ने खुद अपने फैंस को कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर दी थी.
नोरा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं कि उसकी चर्चा होने लगती है.नोरा कभी अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं तो कभी अपने डांस की वजह से. लेकिन इतना तो जरूर है कि सुर्खियों में कैसे रहना है एक्ट्रेस को अच्छे से पता है.
एक्ट्रेस नोरा फतेही कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में स्ट्रीट डांसर 3 डी, बाटला हाउस, भुज, स्त्री जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

Share:

Next Post

गावस्कर ने खोला कोहली के कप्तानी छोड़ने का राज, दिया चौंकाने वाला बयान

Mon Jan 17 , 2022
नई दिल्ली । टीम इंडिया के सबसे सफल टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में कप्तानी से इस्तीफा देकर वर्ल्ड क्रिकेट को हैरान कर दिया. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि विराट कोहली (Virat Kohli) टेस्ट क्रिकेट की भी कप्तानी छोड़ देंगे, जिसमें उनका बेहद शानदार रिकॉर्ड है. विराट कोहली (Virat […]