बड़ी खबर

अब बिहार में हथियार लहराने वाले अपराधियों की खैर नही होगी – राजस्व मंत्री दिलीप जैसवाल


पूर्णिया । राजस्व मंत्री दिलीप जैसवाल (Revenue Minister Dilip Jaiswal) ने कहा कि अब बिहार में (Now in Bihar) हथियार लहराने वाले अपराधियों (Criminals brandishing Weapons) की खैर नही होगी (Will Not fare well) । बिहार में बढ़ते अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए बिहार की डबल इंजन सरकार ने सख्त फैसला लेने का ऐलान किया है ।

नीतीश कैबिनेट के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री दिलीप जायसवाल ने पूर्णिया में के रूपौली विधानसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए ऐलान किया है कि बिहार पुलिस अब अपराधियों को देखते ही गोली मारेगी। मंत्री दिलीप जायसवाल ने खुले मंच से बड़ा एलान कर दिया है।

दिलीप जायसवाल ने कहा कि बिहार सरकार ने एक एसआईटी का गठन किया गया है, जिसमें पुलिस को ऐसे अपराधियों को गोली मारने का आदेश है जो अवैध राइफल, गोली लेकर चलते हैं। वही दिलीप जायसवाल के बयान पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी है।

नीरज कुमार ने भूमि राजस्व मंत्री का बयान का समर्थन करते हुए कहा कि बिहार में कानून का राज है जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में सत्ता संभाले हैं तब से कानून का राज स्थापित करने की सरकार कोशिश पूरी तरह से कर रही है। हजारों लोगों को स्पीड ट्रायल करवाकर सजा कराई गई है। यदि कोई भी अपराधी घटना को अंजाम देता है तो सरकार उसे पर कठोर करवाई करने से पीछे नहीं हटती है।

Share:

Next Post

भारत में जून माह में सामान्य से कम वर्षा होने का लगाया पूर्वानुमान

Wed Jun 19 , 2024
नई दिल्ली । भारत में (In India) जून माह में (In the month of June) सामान्य से कम वर्षा होने का पूर्वानुमान लगाया (Below Normal Rainfall Forecast) । भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बुधवार को अपने पूर्वानुमान में बताया कि जून में पूरे देश में औसत वर्षा सामान्य से कम रहने की संभावना है, […]