मनोरंजन

सालगिरह पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा को दिया ऐसा गिफ्ट कि देनों शरमा गए !

मुंबई (Mumbai)। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Siddharth Malhotra and Kiara Advani) बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर और फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी को 1 साल हो गए हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। अब हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ दुबई के एक इवेंट में नजर आए और इस दौरान भी दोनों को साथ देखकर सबकी निगाहें बस इन पर ही टिक गई। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। इस दौरान कियारा से पूछा गया कि सिद्धार्थ ने उन्हें पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर क्या गिफ्ट दिया तो जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा।



क्या मिला गिफ्ट
दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां कियारा से पूछा गया कि आपको सिद्धार्थ ने क्या गिफ्ट दिया? कियारा पहले ब्लश करने लगीं और फिर वह सिद्धार्थ के कंधे पर सिर रखकर बोलती हैं बहुत सारा प्यार। कियारा की बात सुनकर सिद्धार्थ भी हंसते हैं।

साथ में किया टाइम स्पेंड
वहीं सिद्धार्थ ने इस दौरान यह भी बताया कि दोनों अपने काम से ब्रेक लेकर साथ में एक ट्रिप पर गए और वहां एक-दूसरे के साथ बहुत सारा क्वालिटी टाइम स्पेंड किया।

दोनों की लव स्टोरी
बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा के प्यार की शुरुआत फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान हुई। दोनों एक-दूसरे के करीब आए और फिर कुछ समय रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली। दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी जिसमें परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल थे। हालांकि इसके बाद दोनों ने मुंबई में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी जिसमें कई स्टार्स आए थे।

प्रोफेशनल लाइफ
दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कियारा लास्ट पिछले साल फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे। अब वह गेम चेंजर में दिखेंगी राम चरण के साथ। यह तेलुगु फिल्म है। इसके बाद कहा जा रहा है कि कियारा वॉर 2 में नजर आएंगी जिसमें ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर भी होंगे। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह लास्ट रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में दिखे। अब वह फिल्म योद्धा में नजर आएंगे।

Share:

Next Post

6 बेटियों के सिर से उठा पिता का साया, हादसे में मौत

Tue Feb 13 , 2024
शादी समारोह में जा रहे थे वैन सवार, ट्रक घसीटता ले गया… दो की मौत इंदौर। शादी समारोह में जा रहे इंदौर (Indore) जिले के वैन सवार सडक़ हादसे का शिकार हो गए। घटना में वैन चालक (Van Driver) सहित वैन में सवार एक महिला की मौत हो गई। 55 साल के लालू पिता दूध […]