बड़ी खबर

अगर राज्य की शांति भंग हुई तो बजरंग दल और आरएसएस पर हमारी सरकार प्रतिबंध लगा देगी – प्रियांक खड़गे


बेंगलुरु । कर्नाटक के मंत्री (Karnataka Minister) प्रियांक खड़गे (Priyank Khadge) ने दोहराया, अगर राज्य की शांति भंग हुई (If the State’s Peace is Disturbed) तो हमारी सरकार (Our Government) बजरंग दल और आरएसएस (Bajrang Dal and RSS) जैसे संगठनों पर (On Organizations Like) प्रतिबंध लगा देगी (Will Ban) ।


मंत्री ने कहा कि हमने कर्नाटक को स्वर्ग बनाने का वादा किया है। अगर शांति भंग होती है तो हम विचार भी नहीं करेंगे कि यह बजरंग दल है या आरएसएस है। जब भी कानून हाथ में लिया जाएगा, प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। घोषणा पत्र में किए गए वादे के अनुसार हम बजरंग दल और आरएसएस सहित किसी भी संगठन पर प्रतिबंध लगाएंगे।

बेंगलुरु में पत्रकारों से बातचीत करते हुए खड़गे ने आगे कहा कि अगर भाजपा को परेशानी हो रही है तो उन्हें पाकिस्तान जाने दें। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार हिजाब, हलाल कट और गोवध कानूनों पर प्रतिबंध को वापस लेगी। कुछ तत्व समाज में कानून और पुलिस के डर के बिना खुलेआम घूम रहे हैं। यह ट्रेंड तीन साल से चला आ रहा है।

भाजपा को समझना चाहिए कि लोगों ने उन्हें विपक्ष में क्यों बैठाया है। हमने कहा है कि भगवाकरण गलत है। कांग्रेस बसवन्ना के सिद्धांतों का पालन करती है, जिसका पालन सभी कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, प्रियांक खड़गे एआईसीसी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे हैं। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी को ‘नालायक’ कहकर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था।

Share:

Next Post

ड्रग पेडलर की जमानत जो देगा उसके मोहल्ले में उसका नाम बोर्ड पर लिखकर टांगा जाएगा

Wed May 24 , 2023
इंदौर से गृहमंत्री ने की शुरुआत, भोपाल में भी लागू करेंगे इंदौर। आज जिला योजना समिति की बैठक में इंदौर आए जिले के प्रभारी और प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमने पुलिस की बैठक के साथ में तय किया है कि जो भी ड्रग पेडलरों की जमानत देगा, उसका नाम उसके […]