खेल

PCB बड़े एक्शन की तैयारी में, वर्ल्डकप से बाहर होने पर ले सकता सैलरी में कटौती का फैसला

डेस्क। पाकिस्तान टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप स्टेज से बाहर होना तय हो गया है। यूएसए और आयरलैंड के बीच फ्लोरिडा के मैदान पर 14 जून को मुकाबला होना था लेकिन उसे बारिश की वजह से रद कर दिया गया, जिससे अमेरिका की टीम ने जहां अगले दौर में अपनी जगह बना ली तो वहीं पाकिस्तान की टीम का सफर ग्रुप स्टेज से ही खत्म हो गया।

वहीं इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को एक मुकाबला खेलना है जो आयरलैंड की टीम के खिलाफ लेकिन अपने शुरुआती 2 मैचों में पहले यूएसए और फिर भारत के खिलाफ मिली हार ने उन्हें सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया, हालांकि कनाडा के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान ने जीत जरूर दर्ज की थी। अब टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कई बड़े फैसले ले सकता है जिसमें एक खिलाड़ियों की सैलरी कटौती से भी जुड़ा है।


टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की टीम भारत के साथ ग्रुप ए का हिस्सा है जिसमें उनके सुपर 8 में पहुंचने की उम्मीद सभी को थी, लेकिन यूएसए के खिलाफ मैच में उन्हें सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड जहां टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद आलोचना का सामना कर रहा है तो वहीं वह सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में शामिल खिलाड़ियों के सैलरी की समीक्षा करने के साथ उनके वेतन में कटौती का भी फैसला ले सकता है।

एक सूत्र ने दिए अपने बयान में बताया कि बोर्ड के विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि कुछ अधिकारियों और पूर्व खिलाड़ियों ने पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी को केंद्रीय अनुबंध की समीक्षा करने की सलाह दी है। पीसीबी अध्यक्ष अगर टीम के खराब प्रदर्शन पर कड़ा रवैया अपनाते हैं तो खिलाड़ियों के केंद्रीय अनुबंध की समीक्षा की जा सकती है और उनके वेतन में कटौती हो सकती है।

Share:

Next Post

जी-7 शिखर सम्मेलन में शिरकत कर भारत लौट आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Sat Jun 15 , 2024
नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जी-7 शिखर सम्मेलन में शिरकत कर (After attending G-7 Summit) भारत लौट आए (Returned to India) । इटली की एक दिवसीय यात्रा पर जी-7 सम्मेलन में भारत का दृष्टिकोण रखने और कई देशों के नेताओं के साथ द्विपक्षीय बैठकें करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]