बड़ी खबर

PM मोदी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, बोले- ये लोग इतने डरे हुए हैं कि इन्हें रात को सपने में भी पाकिस्तान का…

मुजफ्फरपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि ये लोग इतने डरे हुए हैं कि इन्हें रात को सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है. ये इंडिया गठबंधन के नेताओं के कैसे बयान आ रहे हैं. कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं. उन्होंने यह भी कहा कि आरजेडी के जंगलराज ने बिहार को कई दशक पीछे धकेल दिया था.

मुजफ्फरपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “देश कांग्रेस की कमजोर, डरपोक और अस्थिर सरकार बिल्कुल नहीं चाहता… डरपोक प्रधानमंत्री देश चला सकता है क्या? ये लोग इतने डरे हुए हैं कि इनको रात को सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है. इस तरह के लोगों को आप देश दे सकते हैं? इंडिया गठबंधन के लोगों के कैसे-कैसे बयान आते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं… अरे पहना देंगे…”


महंगाई डायन खाये जातः PM मोदी

उन्होंने आगे कहा कि मुजफ्फरपुर और बिहार के लोगों ने कई दशकों तक नक्सलवाद का जख्म सहा है. पहले की सरकारों ने नक्सलवाद को पाला पोसा और उसको आपके खिलाफ इस्तेमाल भी किया. लंबे समय तक अपराध और नक्सलवाद की वजह से राज्य में उद्योग और धंधे सब चौपट हो गए.

महंगाई का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “आज से 10 साल पहले यहां पर महंगाई की स्थिति क्या थी? तब एक ही गाना चलता था- महंगाई डायन खाये जात है. तब महीने की 30 हजार की इनकम पर कांग्रेस की सरकार कहती थी टैक्स जमा करो. आज मोदी ने ऐसा सुधार किया है कि 50 हजार तक की इनकम पर भी आपको एक नया पैसा नहीं देना होगा.”

Share:

Next Post

कुत्ते ने किया कुछ ऐसा कि लड़ पड़े पति-पत्नी, शादी टूटने की आ गई नौबत

Mon May 13 , 2024
आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से ऐसा मामला सामने आया है जो न तो आपने कभी सोचा होगा और नही ऐसा शायद कभी हुआ होगा. जी हां, यहां कुत्ते को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. विवाद ऐसा कि पत्नी अपने पति को छोड़कर मायके चली गई. न तो पति ने उसे मनाया और नही […]