देश

PM मोदी को आपत्तिजनक ई-मेल भेजने वाले शख्‍स को पुलिस ने दबोचा

बदायूं। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बदायूं के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के रहने वाले एक युवक को गुजरात (Gujarat) एटीएस ने बीती देर रात गिरफ्तार (Arrested) किया और उसको अपने साथ लेकर गुजरात चली गई. युवक पर आरोप है कि उसने प्रधानमंत्री (Prime minister) को लेकर कोई आपत्तिजनक ईमेल किया है.

आरोपी युवक अमन सक्सेना के पिता का कहना है कि उसने IIT से पढ़ाई की है और अब मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गया है. बदायूं के आदर्श नगर में रहने वाले आरोपी अमन सक्सेना के पिता सुभाष सक्सेना ने बताया है कि PMO को ई-मेल भेजने में दिल्ली की एक लड़की तानिया भी शामिल है, जो अमन की दोस्त है और अमन का मोबाइल तान्या नाम की लड़की के पास ही है.

खराब चाल-चलन की वजह से परिवार कर चुका है बेदखल
आरोपी अमन के पिता के मुताबिक अमन ने आईआईटी मुंबई से इंजीनियरिंग (Engineering) की डिग्री ली थी उसके बाद कुछ दिन नौकरी करने के बाद नौकरी छोड़ दी थी. उन्होंने बताया कि अमन उनका इकलौता बेटा है. परिवार ने उसे खराब चाल-चलन के चलते अखबार में इश्तिहार देकर बेदखल कर दिया था.

पहले भी क्राइम कर चुका है अमन
बता दें कि अमन सक्सेना पहले भी लैपटॉप चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है. उस समय छात्र होने के नाते पुलिस ने लैपटॉप बरामद कर उसे छोड़ दिया था. इसके बाद भी उसकी गतिविधियां लगातार संदिग्ध रही हैं. बदायूं (Badaun) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि गुजरात से एटीएस की टीम आई थी और थाना सिविल लाइंस के मोहल्ला आदर्श नगर के रहने वाले अमन सक्सेना को पूछताछ के लिए अपने साथ गुजरात लेकर गई है.

पूछताछ के लिए ले गए गुजरात
उन्होंने बताया कि कल देर रात ATS गुजरात से कुछ लोग आए थे और उनको बताया कि एक संदेहजनक (Suspicious) एक्टिविटी में सिविल लाइन थाना क्षेत्र का अमन सक्सेना नाम के लड़के से पूछताछ करनी है. बदायूं पुलिस ने लड़के तक पहुंचने में उनकी मदद की और वो अमन सक्सेना को पूछताछ के लिए ले अपने साथ गुजरात ले गए हैं.

Share:

Next Post

विदिशा से इंदौर आए समर्थक की ऐसी दीवानगी, अपने खून से बना डाली राहुल गांधी की तस्वीर

Mon Nov 28 , 2022
नई दिल्‍ली । भारत जोड़ो यात्रा के दौरान (Bharat Jodo Yatra) हर दिन की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसी कड़ी में एक और तस्वीर देखने को मिली है. कांग्रेस समर्थक (congress supporter) ने दीवानगी में अपने ही खून (Blood) से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तस्वीर (Photo) बना डाली. […]