बड़ी खबर

सूरीनाम और सर्बिया के दौरे पर रवाना हो गई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू


नई दिल्ली । राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) रविवार तड़के (Early Sunday) सूरीनाम और सर्बिया के दौरे पर (On Suriname and Serbia Tour) रवाना हो गई (Went Off) । राष्ट्रपति मुर्मू अपनी यात्रा के पहले चरण में 4 से 6 जून तक सूरीनाम के नेताओं के साथ बातचीत करेंगी और पैरामारिबो में भारतीय प्रवासियों के विभिन्न वर्ग से मुलाकात करेंगी।


राष्ट्रपति मुर्मू सूरीनाम के राष्ट्रपति चंद्रिकाप्रसाद संतोखी के निमंत्रण पर सूरीनाम गई हैं। यात्रा के दौरान वह संतोखी से विशेष बातचीत करेंगी और कई गतिविधियों में भी हिस्सा लेंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है यह यात्रा भारत और सूरीनाम के बीच गहरे संबंधों को और मजबूत करेगी। इसके अलावा राष्ट्रपति मुर्मू 7 जून को सर्बिया के राष्ट्रपति अलेक्जेंडर वुसिक के निमंत्रण पर सर्बिया की यात्रा पर जाएंगी।

Share:

Next Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रेल दुर्घटना पीड़ितों के इलाज के बारे में जानकारी दी मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने

Sun Jun 4 , 2023
भुवनेश्वर । ओडिशा के मुख्यमंत्री (Odisha CM) नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) ने रविवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को फोन पर ताजा स्थिति (Current Situation) खासकर (Especially) रेल दुर्घटना पीड़ितों के इलाज के बारे में (About the Treatment of Train Accident Victims) जानकारी दी (Informed) । सीएमओ ने एक बयान में कहा कि […]