मनोरंजन

Shahrukh Khan का नाम सुनते ही आगबबूला हो गईं Priyanka Chopra, रिपोर्टर को खूब सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशी के साथ जी रही हैं। लेकिन उनके अफेयर के चर्चे खूब रहे हैं। अफवाहों के बाजार में तो ये भी बात उड़ी थी कि प्रियंका का अफेयर शाहरुख खान के साथ भी था। समय के साथ दोनों दूर हो गए और एक वक्त ऐसा भी आया जब प्रियंका (Priyanka Chopra) को शाहरुख का नाम सुनना भी गवारा नहीं था और ये एक पुराना वीडियो इस बात का सबूत है।

प्रियंका का पुराना वीडियो
इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं और रिपोर्ट्स के सवालों के जवाब दे रही है। इस बीच उनसे शाहरुख (Shahrukh Khan) से जुड़ा सवाल पूछा जाता है, जिसे सुनकर वो बिदक जाती हैं और जवाब देने से मना कर देती हैं। प्रियंका का गुस्सा वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है।

शाहरुख का नाम नहीं लिया
यह वीडियो साल 2013 का है और यह 59वें फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Awards) की प्रेस कॉन्फ्रेंस है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस कॉन्फ्रेंस में काफी लेट पहुंची हैं और इसे ही लेकर रिपोर्टर ने उनकी तुलना शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से कर दी। एक्ट्रेस ने पूरी कॉन्फ्रेंस में एक भी बार शाहरुख का नाम तक नहीं लिया।

प्रियंका की हॉलीवुड में एंट्री
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2015 में हॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। उनका पहला इंटरनेशनल टीवी शो ‘क्वांटिको’ बेहद चर्चित रहा था। दमदार अदाकारी और सेंसेशनल सीन्स के दम पर प्रियंका को इसके लिए ‘पीपल्स च्वाइस अवार्ड’ भी मिला। इसके बाद वो ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन में भी नजर आईं। यही नहीं, साल 2017 में उन्होंने ‘बेवॉच’ से हॉलीवुड फिल्मों में भी एंट्री की। इस फिल्म में उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था।

Next Post

ब्रिटिश साम्राज्य की तरफ से लड़ने वाले भारतीय सैनिकों के साथ सम्‍मान देने में भी हुआ था भेदभाव, रक्षा मंत्री ने मांगी माफी

Fri Apr 23 , 2021
लंदन । एक नयी समीक्षा में सामने आया है कि पूर्वाग्रह,पक्षपात और व्यापक नस्लवाद (Prejudice, favoritism and widespread racism) के कारण प्रथम विश्व युद्ध (World War) में ब्रिटिश साम्राज्य (British Empire) की तरफ से लड़ने ( Fighting on behalf of the British Empire) और शहीद होने वाले भारतीय सैनिकों (Indian soldiers) को उस तरह से […]