मनोरंजन

दिवाली पर फैंस को रजनीकांत का ‘लाल सलाम’, रिलीज हुआ टीजर

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार और अपने फैंस के बीच थलाइवर के नाम से मशहूर रजनीकांत की नई फिल्म आने जा रही है. फिल्म का नाम लाल सलाम है. फिल्म का निर्देशन उन्हीं की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत कर रही हैं. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें क्रिकेट, रिलीजन और पॉलिटिक्स से जुड़ी कहानी दिखाई गई है. टीजर रिलीज हो गया है और टीजर से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रजनीकांत की इस फिल्म को फैंस काफी पसंद करेंगे.

फिल्म में दो दोस्त की कहानी दिखाई गई है जो विष्णु विशाल और विक्रांत द्वारा प्ले किए गए हैं. दोनों ही क्रिकेट खेलते हैं और पहले अच्छे दोस्त रहते हैं. लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरियां आ जाती हैं. और इन दूरियों की वजह बनता है उनका धर्म. धर्म की इस लड़ाई को सुलझाने मोईदीन भाई के रोल में रजनीकांत नजर आएंगी. उनकी अपीयरेंस फिल्म में शानदार नजर आ रही है. एक्टर फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.


दिवाली पर थलाइवर फैंस को खास सरप्राइज
दिवाली के मौके पर जहां एक तरफ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई है वहीं दूसरी तरफ रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम का भी टीजर जारी कर दिया गया है. फिल्म का टीजर म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान ने शेयर किया है. उन्होंने टीजर के साथ कैप्शन में लिखा- मुझे लाल सलाम का टीजर रिलीज करते हुए बेहद खुशी हो रही है. ये एक खेल भावना, भरोसे और इंसानियत की एक ऐसी कहानी है जो जीवन के कई एंगल्स एक्सप्लोर करती है. ऐश्वर्या रजनीकांत का निर्देशन और रजनीकांत की गेस्ट अपीयरेंस.

मेगास्टार का एक्सटेंडेड कैमियो
बता दें कि रजनीकांत अपनी बेटी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में एक्सटेंडेड कैमियो करते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनका किरदार बेहद अहम है. फिल्म में उनके अलावा विष्णु विशाल, विक्रांत, थम्बी रमैय्या नजर आएंगे. इसके अलावा महान क्रिकेटर कपिल देव भी इस फिल्म में एक कैमियो रोल में नजर आएंगे.

Share:

Next Post

असम में दो राजनीतिक पार्टियों को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए टीएमसी और कांग्रेस के 150 नेता

Sun Nov 12 , 2023
गुवाहाटी (Guwahati) । असम (Assam) में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की राज्य इकाई के महासचिव और कांग्रेस (Congress) के कई नेताओं सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के लगभग 150 सदस्य शनिवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Chief Minister Himanta Biswa Sarma) ने इन नेताओं का पार्टी में स्वागत […]